उत्तर प्रदेश: आगरा में रेलवे अधिकारी के घर दिनदहाड़े बदमाशों का धावा, भिड़ गई पत्नी‌, भाग रहे बदमाश का तमंचा गिरा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, May 17, 2022

उत्तर प्रदेश: आगरा में रेलवे अधिकारी के घर दिनदहाड़े बदमाशों का धावा, भिड़ गई पत्नी‌, भाग रहे बदमाश का तमंचा गिरा

उत्तर प्रदेश: आगरा में रेलवे अधिकारी के घर दिनदहाड़े बदमाशों का धावा, भिड़ गई पत्नी‌, भाग रहे बदमाश का तमंचा गिरा 


उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार दिनदहाड़े बदमाशों ने रेलवे के एक अधिकारी के आवास को अपना निशाना बनाया। लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों को देखकर अधिकारी की पत्नी ने शोर मचा दिया। परिजनों को इकट्ठा होते देख बदमाश दीवार से कूदकर भाग गए। भागते समय एक बदमाश का तमंचा भी गिर गया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, ईदगाह रेलवे कॉलोनी में रेलवे के वरिष्ठ खंड अभियंता एमके अग्रवाल रेलवे क्वार्टर में रहते हैं। सोमवार दोपहर वे परिवार सहित घर पर थे। उनकी पत्नी विनीता अग्रवाल घर की सफाई कर रही थीं, तभी हथिरयार बंद बदमाशों ने धावा बोला। बदमाश घर के बाहर बाउंड्रीवॉल से अंदर कूदे। उनके हाथ में तमंचे थे। अजनबी को देखकर महिला ने कुछ पूछना चाहा, इसी बीच एक बदमाश उनका गला दबाते हुए आंखें ढकने लगा। महिला हाथ झटकते हुए चिल्लाई, तभी उनके पति महेंद्र अग्रवाल पत्नी की चीख सुनकर मदद के लिए दौड़े। उन्होंने भी शोर मचा दिया। इतने में घर के अन्य सदस्य मदद के लिए आ गए। बदमाशों के पैर उखड़ गए और वे भाग खड़े हुए। भागते समय बदमाशों का तमंचा भी वहीं गिर गया।

दिनदहाड़े घटना से हड़कंप
दिनदहाड़े बदमाशों के घुसने की घटना से हड़कंप मच गया। कॉलोनी के लोग भी निकल आए। पुलिस ने घर के सदस्यों से जानकारी लेने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने तमंचे को अपने कब्जे में ले लिया है। इस घटना के बाद रेलवे अधिकारी का पूरा परिवार दहशत में है। परिवार के लोगों में किसी तरह की अप्रिय घटना न होने से राहत की सांस ली है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,