बिहार: गोपालगंज : आरजेडी नेता राम इकबाल यादव हत्याकांड में खुलासा, परिचित ही निकला हत्या का आरोपी - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, May 17, 2022

बिहार: गोपालगंज : आरजेडी नेता राम इकबाल यादव हत्याकांड में खुलासा, परिचित ही निकला हत्या का आरोपी

बिहार: गोपालगंज : आरजेडी नेता राम इकबाल यादव हत्याकांड में खुलासा, परिचित ही निकला हत्या का आरोपी 

बिहार के गोपालगंज में पुलिस ने आरजेडी नेता राम इकबाल यादव हत्याकांड में खुलासे का दावा किया है। पुलिस ने मुख्य साजिशकर्ता और हत्या के आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। मुख्य आरोपी मृतक के गांव का ही रहने वाला है। वे मृतक का पूर्व परिचित भी था। गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस  ने दो जिंदा कारतूस, कई खोखा, मोबाइल फोन और हत्या के दौरान खून से लथपथ कपड़े भी बरामद किए हैं। यह करवाई हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में की गई है।

12 मई को हुआ था मर्डर, आरोपी प्रकाश यादव अरेस्ट
बीती 12 मई की रात को आरजेडी नेता राम इकबाल यादव की बारात से बाइक पर लौटने के दौरान गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक राम इकबाल यादव आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के काफी करीबी थे। इसके साथ ही हत्या के आरोप में जेल में बंद जेपी यादव का भी वह करीबी बताया जाता है।

पुलिस ने क्या कहा
हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने हत्याकांड का खुलासा कर लेने का दावा किया है। एसडीपीओ के मुताबिक, हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता और हत्या का आरोपी राम इकबाल यादव के गांव बदरजीमी का ही है। उनका परिचित प्रकाश यादव उर्फ अंकित यादव है। उन्होंने पूर्व रंजिश को लेकर हत्याकांड को अंजाम दिया है।

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि हत्याकांड की जांच के लिए हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था। एसआईटी में हथुआ थानाध्यक्ष सहित कई अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल थे। इसके अलावा एफएसएल की टीम ने साक्ष्य के आधार पर मृतक के परिचित प्रकाश कुमार उर्फ अंकित यादव के मोबाइल फोन का डिटेल खंगाला। इसी डिटेल्स के आधार पर प्रकाश यादव को गिरफ्तार किया गया है। वहीं राजद नेता राम इकबाल यादव के परिजनों से मिलने के लिए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन यादव भी गोपालगंज आ रहे हैं।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,