हरियाणा: गोरक्षकों से घिरा देख कैंटर छोड़ कर हुए फरार, 18 गौवंश बरामद, 4 के खिलाफ केस दर्ज - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, January 19, 2022

हरियाणा: गोरक्षकों से घिरा देख कैंटर छोड़ कर हुए फरार, 18 गौवंश बरामद, 4 के खिलाफ केस दर्ज

 हरियाणा: गोरक्षकों से घिरा देख कैंटर छोड़ कर हुए फरार, 18 गौवंश बरामद, 4 के खिलाफ केस दर्ज

हरियाणा के पलवल में डॉक पार्सल लिखे बंद बॉडी के कैंटर में गोवंश को भरकर ले जा रहे गोतस्करों को पुलिस ने रोका तो पुलिस और गोरक्षा दल के सदस्यों पर उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। पुलिस से घिरा हुआ देखकर गोतस्कर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए। केंटर से 18 गोवंश को बरामद किया गया।

पुलिस ने चार के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर केंटर से दो चले हुए और एक जिंदा कारतूस व एक चाकू बरामद किया है।

सूचना के बाद की नाकेबंदी

सदर थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि 18 जनवरी को देर शाम पुलिस केएमपी स्थित टोल बूथ पर गश्त कर रही थी। उसी दौरान गोरक्षा दल के सदस्य राहुल ने सूचना दी कि एक गोवंश से भरा हुआ डाक पार्सल लिखा हुआ कैंटर केएमपी के रास्ते नूंह जिले की तरफ जाएगा। पुलिस ने तुरंत टीम गठित कर केएमपी टोल बूथ के समीप नाकाबंदी कर दी।

गोली चलने के बाद भी किया पीछा

पुलिस टीम को कुछ ही देर बाद एक कैंटर आता हुआ दिखाई दिया। केंटर चालक पुलिस नाके को देखकर केंटर को वापस मोड़कर भागने लगा तो पुलिस टीम और गौ रक्षा दल के सदस्यों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। गोतस्करों ने अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस और गोरक्षा दल के सदस्यों पर सीधी गोली चलानी शुरू कर दी। लेकिन पुलिस टीम ने गोली चलने के बावजूद भी कैंटर का पीछा नहीं छोड़ा।

खेतों के रास्ते हुए फरार

इसी दौरान गोरक्षा दल के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद गौ तस्कर कैंटर को पुलिस लाईन के निकट छोड़कर अंधेरे और कोहरे का फायदा उठाकर खेतों के रास्ते भागने लगे। पुलिस टीम के सदस्यों ने उनका पीछा किया। रात व धुंध के चलते हाथ नहीं आ सके।

कैंटर से ये हुआ बरामद

पुलिस ने कैंटर की तलाशी ली तो उसमें ठूंस-ठूंस कर गोवंश भरे हुए बरामद हुए और कैंटर में एक जिंदा व दो चले हुए कारतूस व एक चाकू भी बरामद हुए। पुलिस ने गोवंश को गांव गहलब की त्रिवेणी गोशाला भिजवा दिया। मामले में पुलिस ने फिरोजपुर गांव निवासी अरबाज, उटावड़ गांव निवासी गाड़ी चालक हनीफ उर्फ हन्नी व आरिफ तथा अंधाकी निवासी गाड़ी मालिक मुस्तकीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में दबिश देनी शुरू कर दी है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,