मध्य प्रदेश: इंदौर में डॉक्टर, भोपाल और देवास में कोरोना से पुलिस अफसर की मौत हर तरफ है 'हाहाकार' - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, April 11, 2021

मध्य प्रदेश: इंदौर में डॉक्टर, भोपाल और देवास में कोरोना से पुलिस अफसर की मौत हर तरफ है 'हाहाकार'

मध्य प्रदेश: इंदौर में डॉक्टर, भोपाल और देवास में कोरोना से पुलिस अफसर की मौत हर तरफ है 'हाहाकार' 

एमपी में कोरोना से हालात बेकाबू हैं। स्थिति पहले से ज्यादा घातक है। संक्रमित मरीजों की संख्या के साथ-साथ अब मृतक भी बढ़ने लगे हैं। इंदौर में कोरोना से एक 35 वर्षीय डॉक्टर की मौत हो गई है। इसके साथ ही भोपाल और देवास में एक-एक पुलिस अफसर की मौत हो गई है। डॉक्टर की मौत पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है।
दरअसल, इंदौर के एमजीएम अस्पताल में तैनात युवा डॉक्टर दीपक सिंह की जान कोरोना ने ले ली है। 35 वर्षीय डॉक्टर दीपक सिंह का सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि मरीजों के इलाज के दौरान ही वह संक्रमित हो गए थे। वह अस्पताल में करीब डेढ़ सप्ताह पहले संक्रमित हुए थे। संक्रमण की वजह से उनके 90 फीसदी फेफड़े डैमेज हो गए थे। शनिवार को उन्होंने एमजीएम अस्पताल में अंतिम सांस ली है।
सीएम ने दुख व्यक्त किया
डॉ दीपक सिंह के निधन पर सीएम शिवराज सिंह चौहा ने दुख व्यक्त किया है। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है कि इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज के इंटर्न डॉ दीपक सिंह कोविड-19 के मरीजों का इलाज करते हुए स्वंय संक्रमित हुए और आज उनका निधन हो गया। मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को इस कठिन समय में संबल दें, यही प्रार्थना।
इसके साथ ही कोरोना भोपाल में भी कहर बरपा रहा है। राजधानी के बागसेवनिया थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर कुंजीलाल सेना का कोरोना से निधन हो गया है। वह अस्पताल में कई दिनों से भर्ती थे।
वहीं, बीएनपी देवास थाने में पदस्थ एएसआई अशोक पटेल का निधन भी कोरोना से हो गया है। वह कई दिनों बीमार थे। उन्हें इलाज के लिए इंदौर के मयूर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार को उन्होंने अंतिम सांस ली है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,