मध्य प्रदेश: इंदौर-कोरोना के नाश के लिए एयरपोर्ट पर बैठकर देवी अहिल्या की पूजा करने लगीं शिवराज की मंत्री - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, April 11, 2021

मध्य प्रदेश: इंदौर-कोरोना के नाश के लिए एयरपोर्ट पर बैठकर देवी अहिल्या की पूजा करने लगीं शिवराज की मंत्री

मध्य प्रदेश: इंदौर-कोरोना के नाश के लिए एयरपोर्ट पर बैठकर देवी अहिल्या की पूजा करने लगीं शिवराज की मंत्री

एमपी में कोरोना बेलगाम है। सरकारी व्यवस्थाओं की पोल अस्पतालों में खुलने लगी है। सबसे ज्यादा खराब स्थिति इंदौर की है। ऐसे में शिवराज सरकार की मंत्री उषा ठाकुर भगवान की शरण में पहुंच गई है। एमपी की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में वह एयरपोर्ट पर बैठकर अपने स्टॉफ के साथ देवी अहिल्या की पूजा कर रही हैं।
बताया जा रहा है कि मंत्री यह पूजा, कोरोना के नाश के लिए कर रही हैं। उनका पूजा करते हुए वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। उन्होंने यह पूजा शुक्रवार की रात की है। दरअसल, इंदौर एयरपोर्ट परिसर में देवी अहिल्या बाई होल्कर की प्रतिमा स्थापित है। उन्होंने प्रतिमा के आगे बैठकर करीब आधे घंटे तक पूजा की है। इस पूजा में इंदौर एयरपोर्ट के स्टॉफ भी शामिल हुए थे।
इंदौर एयरपोर्ट के निदेशक अर्यमा सान्याल ने कहा कि कोरोना के खात्मे के लिए देवी अहिल्या बाई होल्कर से आशीर्वाद लेने का निर्णय मंत्री का था। मंत्री ने कहा कि इंदौर और इसके आसपास के लोग संकट की स्थिति में देवी अहिल्याबाई होल्कर से आशीर्वाद लेते हैं।
एयरपोर्ट के निदेशक ने कहा कि मंत्री ने यहां प्रार्थाना के लिए अनुमति मांगी। हमने भी कोविड नियमों का पालन करते हुए सारी व्यवस्था कर दी। सान्याल ने कहा कि उनका यह इरादा अच्छा था, सभी लोगों को सम्मान करना चाहिए। वहीं, पूजा के दौरान उषा ठाकुर मास्क नहीं पहनी थीं। साथ ही वह कह रही हैं कि मुझे इसकी जरूरत नहीं है क्योंकि मैं हर दिन पूजा और हवन करती हूं।
#vsknews
Muneshwar kumar

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,