नई दिल्लीः RK पुरम में सगी बहनों के डबल मर्डर में 2 और आरोपी गिरफ्तार, 10 हजार रुपये के लेन-देन को लेकर हुआ था झगड़ा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, June 20, 2023

नई दिल्लीः RK पुरम में सगी बहनों के डबल मर्डर में 2 और आरोपी गिरफ्तार, 10 हजार रुपये के लेन-देन को लेकर हुआ था झगड़ा

 नई दिल्लीः RK पुरम में सगी बहनों के डबल मर्डर में 2 और आरोपी गिरफ्तार, 10 हजार रुपये के लेन-देन को लेकर हुआ था झगड़ा


आरके पुरम थाना इलाके की आंबेडकर बस्ती में 18 जून को तड़के सगी बहनों पिंकी (37) और ज्योति (32) की हत्या के मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तीन आरोपी पहले ही पकड़े जा चुके हैं। मामले में कम से कम तीन और आरोपी अभी पकड़े जाने हैं। तफ्तीश के दौरान पता लगा है कि गोली एक पिस्तौल से नहीं, बल्कि दो पिस्तौल से चलाई गई थी। इनकी बरामदगी करने की कोशिश की जा रही है।

साउथ-वेस्ट दिल्ली के डीसीपी मनोज सी. ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में किशन उर्फ चौधरी (27) और गणेश स्वामी (39) हैं। दोनों आरके पुरम सेक्टर-12 के रहने वाले हैं। इससे पहले इस मामले में अर्जुन, माइकल और देव नाम के तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। मृतक बहनों के भाई ललित से देव का 10 हजार रुपये के लेन-देन को लेकर झगड़ा था। ललित को देव से 10 हजार रुपये लेने थे, जिसे देव ने ललित को देने से मना कर दिया था। इसी बात पर पहले दोनों के बीच 17-18 जून की आधी रात को कहासुनी हुई थी। जिसके बाद देव ने फोन करके केडी कॉलोनी से अर्जुन समेत अपने तमाम साथियों को बुला लिया था।

आरोपियों का कहना है कि अगर उन्हें ललित की बहनों की ही हत्या करनी होती तो यह काम वे आते ही कर देते। लेकिन उनका झगड़ा ललित से था। अलबत्ता, ललित तो बच गया लेकिन उसकी दोनों बहनों की जान चली गई। पुलिस का कहना है कि गोलियां दो पिस्तौल से चलाई गई थीं। दोनों ही हथियार अभी बरामद करने बाकी हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनकी रिमांड मांगी जा रही है। मौके पर आरोपियों को ले जाकर क्राइम सीन भी रीक्रिएट कराया जाएगा। मामले में और भी आरोपी गिरफ्तार होने बाकी हैं। जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,