नई दिल्ली: दिल्ली में आज दोपहर ये रास्ते रहेंगे बंद! घर से निकलने से पहले पढ़ लें ट्रैफिक एडवाइजरी - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, June 20, 2023

नई दिल्ली: दिल्ली में आज दोपहर ये रास्ते रहेंगे बंद! घर से निकलने से पहले पढ़ लें ट्रैफिक एडवाइजरी

नई दिल्ली: दिल्ली में आज दोपहर ये रास्ते रहेंगे बंद! घर से निकलने से पहले पढ़ लें ट्रैफिक एडवाइजरी 

अगर आप राजधानी दिल्ली में रहते हैं, तो ये खबर आपके लिए ही है। आज दिल्ली के कई इलाकों में ट्रैफिक की समस्या रहेगी। दरअसल साउथ दिल्ली में श्री जगन्नाथ रथ यात्रा के अवसर पर जुलूस निकाला जाएगा। इसके चलते दोपहर 2 बजे से 6 बजे तक कुछ रास्तों पर ट्रैफिक प्रभावित होगा। साउथ दिल्ली में दो यात्राएं निकाली जा रही हैं। एक यात्रा हौज खास विलेज से गुजरने वाले अरबिंदो मार्ग पर तो दूसरी त्यागराज नगर से निकाली जा रही है।

दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार शाम को एक ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की। पुलिस ने लोगों से एडवाइजरी के अनुसार यात्रा का प्लान बनाने की अपील की। एक यातायात अधिकारी ने कहा कि एक आयोजन के मद्देनजर आईआईटी फ्लाईओवर, बाहरी रिंग रोड और एम्स से दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक अरबिंदो मार्ग के दोनों कैरिजवे पर यातायात नियमन होगा। रेलवे स्टेशनों, हवाई अड्डे और अस्पतालों की ओर जाने वाले लोगों को सलाह दी जाती है। देरी से बचने के लिए वैकल्पिक मार्ग अपनाएं।

गुड़गांव और महरौली से नई दिल्ली आने वाले ध्यान दें!
एडवाइजरी के अनुसार, महरौली, गुड़गांव से अरबिंदो मार्ग से नई दिल्ली जाने वाले लोगों को सलाह दी गई है कि वे अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए आउटर रिंग रोड का इस्तेमाल करें। ऐसे लोग पंचशील फ्लाईओवर या अफ्रीका एवेन्यू रोड से अगस्त क्रांति मार्ग लें। इसी तरह, नई दिल्ली से महरौली और गुड़गांव जाने वाले लोग एम्स फ्लाईओवर से रिंग रोड का लें और एंड्रयूज गंज फ्लाईओवर से दाहिनी ओर मुड़ सकते हैं।

इन रास्तों पर भी रहेगा ट्रैफिक कंट्रोल
इसके अलावा साउथ दिल्ली के बलबीर सक्सेना मार्ग, चौधरी दिलीप सिंह मार्ग, चौधरी हुकुम चंद मार्ग और गौतम नगर रोड पर भी ट्रैफिक कंट्रोल किया जाएगा। ऐसे में अगर आप भी इन रास्तों का इस्तेमाल करते हैं, तो पहले ट्रैफिर एडवाइजरी पढ़ लें।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,