पंजाब क्राइम: सादे कपड़ों में पुलिस बांट रही थी फ्रूटी, लालच में फंसी... जानें कैसे पकड़ी गई डाकू हसीना - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, June 19, 2023

पंजाब क्राइम: सादे कपड़ों में पुलिस बांट रही थी फ्रूटी, लालच में फंसी... जानें कैसे पकड़ी गई डाकू हसीना

पंजाब क्राइम: सादे कपड़ों में पुलिस बांट रही थी फ्रूटी, लालच में फंसी... जानें कैसे पकड़ी गई डाकू हसीना 


पंजाब के लुधियाना जिले में हुई साढ़े 8 करोड़ की लूट की मास्टरमाइंड डाकू हसीना उर्फ मनदीप कौर को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उसे उत्तराखंड के हेमकुंड साहिब से गिरफ्तार किया है। लुधियाना पुलिस ने डाकू हसीना के कई साथियों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन वो फरार थी। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया। पुलिस को उसकी लोकेशन हेमकुंड साहिब के आसपास की मिली। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए प्लान बनाया। पुलिस ने इस धार्मिक स्थल के बाहर मैंगो जूस (फ्रूटी) का लंगर लगाया था। इस लंगर में जैसे ही डाकू हसीना और उसका पति मैंगो जूस लेने आए पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने दिया माथा टेकने का मौका

पुलिस ने मामला की जानकारी देते हुए बताया कि डाकू हसीना और उसके पति को पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया गया था। हेमकुंड साहिब में बहुत अधिक भीड़ होती है। ऐसे में आरोपियों को पकड़ना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती थी। पुलिस ने बताया कि डाकू हसीना और उसके पति पर हमारी पूरी नजर थी। हमने इंसानियक के नाते डाकू हसीना और उसके पति को माथा टेकने का मौका दिया।

जल्द अमीर बनना चाहती थी डाकू हसीना

डाकू हसीना के गांव के लोगों का कहना है कि कि मोना जल्द अमीर बनने के चक्कर में इस तरह के कदम उठाती आई। लोग बताते है कि पुलिस यदि मोना का पिछले 2 से 3 साल का मोबाइल डाटा रिकार्ड खंगाले तो बहुत से ऐसे युवाओं का खुलासा हो सकता है जो मोना के हनीट्रेप का शिकार हुए होंगे।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,