नोएडा: मोटे मुनाफे के नाम पर 422 लोगों से 39.59 करोड़ की ठगी, कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, June 20, 2023

नोएडा: मोटे मुनाफे के नाम पर 422 लोगों से 39.59 करोड़ की ठगी, कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज

नोएडा: मोटे मुनाफे के नाम पर 422 लोगों से 39.59 करोड़ की ठगी, कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज 

 निवेश कर दोगुना मुनाफा दिलाने के नाम पर 422 लोगों से 39.59 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में पांच लोगों पर कोर्ट के आदेश पर थाना फेज-2 में केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि फर्जी कंपनी में निवेश के नाम पर अलग-अलग खातों में रकम जमा करा ली। लोगों ने रकम और मुनाफे की मांग की तो आरोपियों ने इनकार कर दिया।

संजय कुमार ने बताया कि फरवरी 2020 में उनकी मुलाकात शाहदरा निवासी जुगल किशोर शर्मा से हुई थी। जुगल ने उन्हें बताया कि अगर वह नक्सा एवरग्रीन डेवलपर नामक कंपनी में निवेश करते हैं तो उनको मोटा मुनाफा होगा। इसके बाद जुगल ने राजस्थान निवासी रणवीर बिजानिया, सुभाष बिजानिया, उपेंद्र बिजानिया और अमर चंद ढाका से मिलाया।

आरोप है कि राधेश्याम सिंह, फूल सिंह, हरविलास, रजनी, वरुण वासन और संजीव कुमार शर्मा के साथ 416 अन्य लोगों ने आरोपियों के झांसे में आकर मोटी रकम निवेश की। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान जुगल किशोर शर्मा, रणवीर बिजानिया, सुभाष बिजानिया, उपेंद्र बिजानिया और अमर चंद ढाका के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में थाना फेज-3 में केस दर्ज किया गया है।

#VSKNEWS


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,