छत्तीसगढ़: रिटायर्ड सैनिक की जान बचाने के लिए नहर में कूद गया युवक, अनियंत्रित होकर पलट गई थी गाड़ी - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, April 4, 2023

छत्तीसगढ़: रिटायर्ड सैनिक की जान बचाने के लिए नहर में कूद गया युवक, अनियंत्रित होकर पलट गई थी गाड़ी

छत्तीसगढ़: रिटायर्ड सैनिक की जान बचाने के लिए नहर में कूद गया युवक, अनियंत्रित होकर पलट गई थी गाड़ी 


छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक युवक ने बहादुरी दिखाते हुए रिटायर्ट सैनिक की जान बचा ली। दरअसल, नहरिया बाबा रोड स्थित बड़ी नहर में एक कार अनियंत्रित होकर गिर गई। नहर में तेज बहाव होने के कारण कार बहने लगी। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे एक युवक ने ड्राइवर को कार में फंसा देख उसे बचाने के लिए नहर में कूद गया। कार की खिड़की तोड़कर युवक ने रिटायर्ड सैनिक को बाहर निकाला। वार्ड नंबर 8 के रहने वाले श्याम लाल राठौर ने बताया कि वह रिटायर्ड सैनिक हैं और अभी एससीसीएल कोरबा में गार्ड का काम करते हैं। वह अपनी कार से कोरबा जा रहे थे इस दौरान नहरिया बाबा रोड स्थित बड़ी नहर के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

उन्होंने बताया कि अनियंत्रित कार रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जा गिरी। नहर में 8 से10 फीट पानी बह रहा था। हादसे के बाद मंदिर जा रहे युवक अनीश शर्मा ने देखा और बचाने के लिए नहर में कूद गया। उसने कार की खिड़की को तोड़कर सुरक्षित बाहर निकाला। इस तरह से युवक ने बहदुरी दिखते हुए रिटायर्ड सैनिक श्याम लाल राठौर की जान बचाई।

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, कार को नहर से बाहर निकलने के लिए हाइड्रा की मदद ली जाएगी। पुलिस के अनुसार, बड़ी नहर में इससे पहले भी 3 बार गाड़ियां गिर चुकी हैं। एक महीने पहले भी एक कार नहर में जा गिरी थी जिसमें 2 स्कूल के बच्चे थे। इसी प्रकार एक टैक्टर इंजन सहित नहर में जा गिरी थी। हालांकि इस दौरान किसी की जान नहीं गई।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,