पश्चिम बंगाल: रामनवमी के बाद 6 दिन से बंगाल में बवाल, राज्यपाल ने जाना हुगली का हाल, ममता पर चौतरफा सवाल - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, April 4, 2023

पश्चिम बंगाल: रामनवमी के बाद 6 दिन से बंगाल में बवाल, राज्यपाल ने जाना हुगली का हाल, ममता पर चौतरफा सवाल

पश्चिम बंगाल: रामनवमी के बाद 6 दिन से बंगाल में बवाल, राज्यपाल ने जाना हुगली का हाल, ममता पर चौतरफा सवाल


हुगली जिले के रिशरा रेलवे स्टेशन पर सोमवार को पथराव की घटना सामने आई। कुछ समय के लिए प्रभावित इलाकों पर ट्रेन सेवाओं को निलंबित कर दिया गया था जिसे बाद में शुरू कर दी गईं। इलाके में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है। DSP उज्जवल दास ने कहा कि अभी स्थिति सामान्य है और RFP, GRP मिलकर फ्लैग मार्च कर रहे हैं। जिन लोगों ने यह घटना की उसकी जांच की जा रही है और मामले जल्द गिरफ़्तारी करेंगे। आगे कोई घटना न हो उसके लिए फ्लैग मार्च कर रहे हैं।

दार्जिलिंग से कार्यक्रम रद्द कर हुगली पहुंचे गवर्नर

राज्यपाल ने हिंसा प्रभावित हुगली का दौरा किया। हुगली के रिसड़ा में सोमवार को जिस रेलवे स्टेशन पर पथराव हुआ, वहां का जायजा लेने के लिए राज्यपाल सीवी आनंद बोस पहुंचे। गवर्नर हुगली के हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं। राज्यपाल ने पुलिस अफसरों से इलाके के हालात पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि हुगली में हुई हिंसा का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिनों से जो घटनाएं यहां हो रही है हम इससे अवगत हैं, यह घटनाएं बिल्कुल ही सहनीय नहीं है। पूरी घटना में सख्त से सख्त कदम उठाए जाएंगे। हम बंगाल के लोगों के साथ हैं, हम एकजुट हैं और एकजुटता के साथ शांतिपूर्ण तरीके से रहेंगे। राज्यपाल ने मुख्य सचिव और गृह सचिव से बात की और हुगली जिले में मौजूदा हालात पर संज्ञान लिया। राज्यपाल सी वी आनंद बोस दार्जिलिंग में जी 20 में अपने दो दिवसीय कार्यक्रम में कटौती कर कोलकाता लौट रहे हैं।

​सुकांत मजूमदार का मंच हटाया गया​

पुलिस ने बताया कि उसने कानून एवं व्यवस्था का हवाला देते हुए श्रीरामपुर में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के निर्धारित धरना-प्रदर्शन के लिए तैयार किया गया मंच हटा दिया है। रिसड़ा में रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान रविवार शाम को सबसे पहले झड़पें हुई थी। इस शोभायात्रा में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के विधायक बिमन घोष मौजूद थे। घटना में विधायक घायल हुए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,