गुजरात : अहमदाबाद: कर्ज माफ, खेती के लिए बिजली, MSP... गुजरात में केजरीवाल ने किया एक और चुनाव गारंटी का ऐलान - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, September 2, 2022

गुजरात : अहमदाबाद: कर्ज माफ, खेती के लिए बिजली, MSP... गुजरात में केजरीवाल ने किया एक और चुनाव गारंटी का ऐलान

गुजरात : अहमदाबाद: कर्ज माफ, खेती के लिए बिजली, MSP... गुजरात में केजरीवाल ने किया एक और चुनाव गारंटी का ऐलान 


गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) को लेकर आम आदमी पार्टी आक्रामण अभ‍ियान चला रही है। इसी क्रम में आप के मुख‍िया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की देवभूमि द्वारका जिले में जनसभा की। यहां उन्‍होंने क‍िसानों के लिए एक और गारंटी की घोषणा की। इसमें उन्‍होंने क‍िसानों का दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ करने का ऐलान क‍िया। इसके अलावा फसलों पर एमएसपी, ब‍िजली, जमीन सर्वे, मुआवजा और पानी को लेकर भी घोषणा की। गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर केजरीवाल ने द्वारका शहर में आयोज‍ित सभा में यह घोषणा की।

शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर क‍िसानों को अलग से गारंटी देने का ऐलान क‍िया। केजरीवाल ने कहा क‍ि आम सरकार में फसलों पर MSP दी जाएगी। इसके अलावा खेती के लिए दिन में 12 घंटे बिजली मुहैया कराई जाएगी। वहीं गुजरात में ज़मीन सर्वे रद्द कर नया सर्वे क‍िया जाएगा। गुजरात के क‍िसानों को 20 हजार रुपये प्रत‍ि एकड़ मुआवजा द‍िया जाएगा। केजरीवाल ने कहा क‍ि नर्मदा बांध के पूरे कमांड क्षेत्र में 1 साल में पानी मुहैया कराया जाएगा। साथ ही आप सरकर आने पर गुजरात के क‍िसानों का 2 लाख तक के कर्ज माफ क‍िया जाएगा।

महंगाई को लेकर केंद्र पर बोला हमला
केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा क‍ि इन्होंने खाने-पीने की चीज़ों पर Tax लगाया। इन्होंने गरबा पर Tax लगा दिया। इसलिए महंगाई हो रही है। कभी सोचा- अरबों-खरबों का Tax का पैसा कहां जा रहा है? इन्होंने उस पैसे से अपने अरबपति दोस्तों के लाखों करोड़ के कर्ज़े माफ कर दिये।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,