उत्तर प्रदेश: कुशीनगर में गांव से 2 दिन पहले लापता हुईं तीन सगी बहनें, अभी तक नहीं ढूंढ पाई हाटा पुलिस - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, September 2, 2022

उत्तर प्रदेश: कुशीनगर में गांव से 2 दिन पहले लापता हुईं तीन सगी बहनें, अभी तक नहीं ढूंढ पाई हाटा पुलिस

उत्तर प्रदेश: कुशीनगर में गांव से 2 दिन पहले लापता हुईं तीन सगी बहनें, अभी तक नहीं ढूंढ पाई हाटा पुलिस


उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक बेहद गंभीर मामला सामने आया है। दो दिन पहले एक साथ तीन बहनें घर से बाहर खेत के तरफ निकली थीं लेकिन 2 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक घर वापस नहीं लौटी, जिसे लेकर परिवार वाले बहुत ही परेशान हैं। वहीं इस मामले में हाटा कोतवाली पुलिस मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

घर से खेत के तरफ निकली थीं बहनें
यह मामला जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र के पकड़ी गांव का बताया जा रहा है, जहां बीते बुधवार के दिन दोपहर में खेत के तरफ सगी तीन बहने टहलने गई थीं। लेकिन कुछ समय बीत जाने के बाद घर वापस नहीं आई तो घरवाले परेशान हो गए। इसके बाद तीनो बहनों की तलाश में घर वाले जुट गए। काफी खोजबीन करने के बाद जब नहीं मिली तो उनके पिता ने हाटा कोतवाली पहुंचे पुलिस को मामला बताते हुए लिखित तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने गंभीरता से मुकदमा दर्ज कर लापता लड़कियों की तलाश शुरू कर दी है।

2 दिन बाद ही पुलिस के हाथ खाली
बीते बुधवार के दिन दोपहर में तीन सगी बहने खेत के तरफ टहलने गई थीं, जिसके बाद घर वापस नहीं लौटी तो घर वालो को चिंता सताने लगी। इसके बाद लापता लड़कियों के पिता ने पुलिस को तहरीर दिया। मामला देखते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। लेकिन 2 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस लापता तीनों लड़कियों को ढूंढ नहीं पाई है। इससे घरवाले बेहद परेशान हो गए हैं और उनको को किसी अनहोनी का चिंता सता रहा है।

क्या कह रही है हाटा पुलिस
वही इस मामले में क्षेत्राधिकारी पीयूष कांत राय ने बताया कि टीम गठित कर तलाश की जा रही है। पुलिस अपने काम में लगी हुई है। फिलहाल गोरखपुर में सीसीटीवी कैमरे में नजर आई है। जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,