हरियाणा: अंबाला: प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर की हत्या की साजिश उसकी प्रेमिका ने ही अपने पति के साथ मिलकर रची - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, September 7, 2022

हरियाणा: अंबाला: प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर की हत्या की साजिश उसकी प्रेमिका ने ही अपने पति के साथ मिलकर रची

हरियाणा अंबाला: प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर की  हत्या की साजिश उसकी प्रेमिका ने ही अपने पति के साथ मिलकर रची 

गांव भारांपुर के रविदास मंदिर वाली सड़क पर झाड़ियों में मिले लगभग 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जिला मंडी हिमाचल प्रदेश के रहने वाले सुनील कुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने कुछ ही समय में हत्या के आरोपी जिला हिसार निवासी पवन को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. जहां से आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस इस बात का भी खुलासा कर चुकी है कि सुनील की हत्या की साजिश उसकी प्रेमिका ने ही अपने पति के साथ मिलकर रची थी।
उल्लेखनीय है कि गत 3 सितंबर को राजमार्ग 72 शहजादपुर नारायणगढ़ मार्ग पर स्थित गांव भारांपुर में रविदास मंदिर वाली सड़क पर साइड में स्थित झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। शहजादपुर पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी थी। मृत व्यक्ति के सिर के पीछे की तरफ चोट लगी हुई थी और खून जमीन पर फैला हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाई करते हुए गांव के निवर्तमान सरपंच ओंकार सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज जांच को आगे बढ़ाया था।

थाना प्रभारी बीरभान ने मामले से पर्दा उठाते हुए बताया कि मृतक की जेब से एक पर्ची मिली थी जिस पर काला आंब के नजदीक की एमन लाइफ प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का नाम लिखा हुआ था, जिसके बाद उक्त कंपनी से ही मृतक की पहचान सामने आई और पता चला कि मृतक हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी का रहने वाला सुनील कुमार है। पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए मृतक के परिजनों को सूचना दी।
रविवार को मृतक सुनील कुमार के परिजन पहुंचे, जिन्होंने बताया कि सुनील कुमार काला आंब के नजदीक एक गांव में एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग में था। थाना प्रभारी ने बताया कि आधार पर पुलिस को महिला पर शक हुआ और छानबीन शुरू कर दी। छानबीन के दौरान पुलिस शक के आधार पर उसके पति हिसार निवासी पवन की तलाश की और उसे काबू किया। पुलिस के अनुसार पवन ने पूछताछ में सारे मामले का खुलासा किया।
थाना प्रभारी ने बताया की काला आंब के नजदीकी गांव की महिला की शादी पवन से हुई थी और पति के साथ अनबन के चलते लगभग चार पांच साल से वह अपने मायके में रह रही थी। इसी दौरान वह सुनील के संपर्क में आई। थाना प्रभारी के अनुसार इस बात का पता पवन को चल गया और वह तभी से सुनील से बदला लेने की फिराक में था। पुलिस के अनुसार सुनील कुमार अपनी प्रेमिका से मारपीट करने लगा था, यह बात को उसने जिला हिसार निवासी अपने पति पवन को बताई।
इसके बाद हत्या की साजिश रचकर सुनील कुमार को मौत के घाट उतार दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि पवन व उसका बेटा सुनील कुमार को शनिवार सुबह बेसुध हालत में कार से भारांपुर लेकर पहुंचे और लोहे के पाइप नुमा रॉड से उसकी हत्या कर फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि मंगलवार को पवन को अदालत में पेश किया, जहां से उसका दो दिन का रिमांड मंजूर हुआ है। उन्होंने कहा कि अब रिमांड के दौरान आरोपी से सख्ती से पूछताछ की जाएगी कि हत्या में ओर कौन कौन शामिल है और साथ ही वारदात में उपयोग की गई कर व हथियार भी बरामद किया जाएगा। थाना प्रभारी ने कहा कि जो भी इस मामले में संलिप्त होगा उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,