झारखंड:रांची: लैंडिंग से पहले सज गई शराब और कबाब की महफिल, हेमंत के विधायकों के लिए रायपुर के रिजॉर्ट में शाही इंतजाम - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, August 30, 2022

झारखंड:रांची: लैंडिंग से पहले सज गई शराब और कबाब की महफिल, हेमंत के विधायकों के लिए रायपुर के रिजॉर्ट में शाही इंतजाम

झारखंड: लैंडिंग से पहले सज गई शराब और कबाब की महफिल, हेमंत के विधायकों के लिए रायपुर के रिजॉर्ट में शाही इंतजाम 

झारखंड में सियासी उठापटक के बीच सत्ता पक्ष यूपीए के विधायक रांची से रायपुर के लिए रवाना हो गए हैं। सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) खुद एयपोर्ट पर विधायकों को छोड़ने आए। CM हेमंत सोरेन ने एयरपोर्ट के बाहर कहा कि कोई अनहोनी नहीं होगी। हर परिस्थिति का सामना करने के लिए सत्ता पक्ष तैयार है। रणनीति के तहत कार्य किए जा रहे हैं। उसी रणनीति की छोटी सी झलक पहले और आज सभी ने देखी, आगे भी कई चीजें देखने को मिलेंगी। राज्य में षड्यंत्रकारियों को जवाब सत्ता पक्ष तरीके से देगी। बता दें, विधायकों के लिए इंडिगो का एक 72 सीटर चार्टर प्लेन बुक किया गया था। इधर हेमंत सोरेन के विधायकों के लिए रिजॉर्ट में शाही इंतजाम किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, रायपुर के मेफेयर रिजॉर्ट में हेमंत सोरेन के विधायकों के रुकने के लिए का इंतजाम किया गया है। यहां 47 कमरे बुक हैं। विधायकों के मेफेयर रिजॉर्ट पहुंचने से पहले बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। यहां छत्तीसगढ़ पुलिस बल के जवान तैनात कर दिए गए हैं। वहीं झारखंड यूपीए के विधायकों के रायुर लैंड करने से पहले ही रिजॉर्ट में शराब और कबाब का इंतजाम भी हो गया है। रिजॉर्ट के बाहर छत्तीसगढ़ आवकारी विभाग की एक गाड़ी भारी मात्रा में ब्रांडेड शराब लेकर पहुंची है।

1 सितंबर को होने वाली बैठक के चलते रायपुर नहीं गए सीएम
इधर झारखंड यूपीए के विधायको के साथ हेमंत सोरेन नहीं गए हैं। बताया जा रहा है कि सीएम हेमंत सोरेन ने 1 सितंबर को कैबिनेट की बैठक बुलाई है। इसी बैठक के चलते सीएम हेमंत रायपुर नहीं गए हैं। 1 सिंतबर को होने वाली बैठक को लेकर मंत्रिमंडल सचिवालय एवं समन्वय विभाग की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गयी है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,