इजराइल : बैल दौड़ते हुए बैंक में घुसा, दहशत में कर्मचारी भागे, सीसीटीवी में कैद हो गई पूरी घटना - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, August 22, 2022

इजराइल : बैल दौड़ते हुए बैंक में घुसा, दहशत में कर्मचारी भागे, सीसीटीवी में कैद हो गई पूरी घटना

इजराइल : बैल दौड़ते हुए बैंक में घुसा, दहशत में कर्मचारी भागे, सीसीटीवी में कैद हो गई पूरी घटना


वैसे इस घटना का पढ़कर आपने दिमाग में तुरंत भारत के किसी बैंक की तस्वीर बना ली थी ना? लेकिन भैया, यह शॉकिंग मामला इजराइल का है, जहां एक बैल दौड़ते हुए बैंक परिसर में दाखिल हो गया। इसके बाद जो हंगामा हुआ, वो सब सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। अब सोशल मीडिया पर इस घटना का क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें आप बिदके हुए बैल को बैंक में इधर-उधर दौड़ता हुए देख सकते हैं। साथ ही, कुछ लोग उसे काबू में करने के लिए उसके पीछे भागते भी नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो ट्विटर हैंडल @MeirLayosh ने शेयर किया और घटना की जानकारी दी। अब यह क्लिप सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है, जिसे खबर लिखे जाने तक 1 लाख 28 हजार से ज्यादा व्यूज और करीब 2 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। और हां, लोग इस बात से शॉक्ड हैं कि आखिर बैल बैंक के परिसर में दाखिल कैसे हुआ!

सोमवार को एक इजराइली बैंक की इमारत में बैल घुस गया, जिसके बाद कर्मचारियों को आनन-फानन में बाहर भागना पड़ा। बैंक की सीसीटीवी फुटेज में बैल को इधर-उधर दौड़ते हुए देखा जा सकता है। जबकि कई लोग खुद को बचाने के लिए भागते नजर आ रहे हैं। बता दें, यह घटना Tel Aviv (टेल अवीव) के दक्षिण-पूर्व में लोद (Lod) के एक इंडस्ट्रियल जोन में स्थित Leumi Bank की ब्रांच में हुई। बताया गया कि बैल का किस्सा कार पार्किंग से शुरू हुआ था।

किसी को नहीं आई चोट

दरअसल, बैल की रस्सी खुल गई थी। उसने बैंक में दाखिल होने से पहले कार पार्किंग में खड़े वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया, जिससे कर्मचारियों में दहशत फैल गई। करीब आधे घंटे बाद बैल के मालिक और पशुचिकित्सक को बुलाया गया। बाद में, बैल को काबू में कर लिया गया। बैंक की प्रवक्ता ने कहा कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ और ना ही कोई नुकसान हुआ है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,