राजस्थान: जयपुर: 4 साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश, 50 साल के अधेड़ ने हवस के लिए बच्ची को करना चाहता था अगवा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, August 13, 2022

राजस्थान: जयपुर: 4 साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश, 50 साल के अधेड़ ने हवस के लिए बच्ची को करना चाहता था अगवा

राजस्थान: जयपुर: 4 साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश, 50 साल के अधेड़ ने हवस के लिए बच्ची को करना चाहता था अगवा


राजधानी जयपुर में शुक्रवार 12 अगस्त को एक शर्मनाक हरकत सामने आई। एक अधेड़ ने 4 वर्षीय मासूम के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। घटना शुक्रवार दोपहर 12 बजे की है। आरोपी ने मासूम बच्ची को उसके घर के अंदर ही दरिंदगी का प्रयास किया। बाथरूम से बाहर निकलने के दौरान आरोपी ने इस हरकत को अंजाम दिया। मालवीय नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी में कैद हुई आरोपी की तस्वीर
दरिंदगी की हरकत को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था। मासूम बच्ची के चिल्लाने पर परिवार वालों ने आरोपी का पीछा किया लेकिन वह गली में नहीं मिला। उसके बाद आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे गए। सीसीटीवी में आरोपी की तस्वीर कैद हो गई थी। इसी फुटेज के आधार पर कानोता निवासी पप्पू लाल रेगर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मालवीय नगर थाना प्रभारी धर्मराज चौधरी ने बताया कि आरोपी मजदूरी करता है और मजदूरी की तलाश में मालवीय नगर आया हुआ था।

घर में ही सुरक्षित नहीं तो कहां सुरक्षित है बेटियां
आरोपी पप्पू लाल रेगर ने पीड़ित बच्ची को उसके घर में ही दरिंदगी का प्रयास किया। आरोपी पीड़ित बालिका के घर के सामने से निकल रहा था। इसी दौरान 4 वर्षीय मासूम बच्ची बाथरूम से बाहर निकली थी। बच्ची को अकेला पाकर अधेड़ पप्पू लाल की नियत बिगड़ी और वह घर में घुसकर उसके साथ दरिंदगी करने लगा। इस दौरान बच्ची चिल्लाई तो वह बच्ची को छोड़कर भाग गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,