गाजियाबाद: सीए और मैनेजर के घर मेड बनकर गई, 3 दिन के भीतर डेढ़ करोड़ का माल उड़ाया - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, August 20, 2022

गाजियाबाद: सीए और मैनेजर के घर मेड बनकर गई, 3 दिन के भीतर डेढ़ करोड़ का माल उड़ाया

गाजियाबाद: सीए और मैनेजर के घर मेड बनकर गई, 3 दिन के भीतर डेढ़ करोड़ का माल उड़ाया


इंदिरापुरम की एटीएस सोसायटी में चोरी करने में गिरफ्तार हुई महिला पूनम के और भी कारनामे सामने आने लगे हैं। अब पता चला है कि आरोपी ने चंडीगढ़ और पानीपत में भी लोगों के घरों में घुसकर लाखों की जूलरी व कैश उड़ा लिए। 6 जून को उसने चंडीगढ़ में एसबीआई की मैनेजर के घर से महज 2 घंटे में ही 15 लाख के जेवर चोरी कर लिए। वहीं, पानीपत में अधिवक्ता व चार्टर्ड अकाउंटेंट के घर से तीन दिन में 75 लाख की नकदी व 30 लाख रुपये की जूलरी साफ कर दी। पानीपत पुलिस गाजियाबाद गाजियाबाद आकर जल्द ही आगे की कार्रवाई करेगी। जिससे चोरी के माल के बारे में जानकारी मिल सके। क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि पूरे मामले को लेकर इंदिरापुरम पुलिस अन्य राज्यों के संबंधित थानों की पुलिस के संपर्क करने में लगी है।

प्रेस वाले से जानकारी लेकर पहुंच गई सीए के यहां मेड बनकर
पानीपत के सेक्टर-11 स्थित चांदनीबाग निवासी जतिन रहेजा ने बताया कि वह पेशे से वकील और चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। उन्होंने बताया कि जब उन्हें पता चला कि गाजियाबाद में पकड़ी गई पूनम वही है, जिसने उनके घर में चोरी की है तो उन्होंने गाजियाबाद पुलिस से संपर्क साधा। उन्होंने बताया कि इसी महिला ने 12 जून को उनके घर भी मेड बनकर आई और महज 3 दिन में ही 75 लाख रुपये की नकदी व लगभग 30 लाख रुपये के जेवर और जमीन से संबंधित कागजात चोरी कर लिए। उन्होंने संबंधित थाने में इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि घर के बराबर में प्रेस का ठिया लगाने वाले से पूछकर वह उनके यहां काम मांगने आई थी। इस दौरान दो दिन तक उससे लगातार आईडी मांगी गई, लेकिन कोई न कोई बहाना बनाकर टरकाती रही। तीसरे दिन सुबह वारदात कर फरार हो गई। दोनों ने खुद को मां बेटी बताया था। जतिन ने बताया कि गाजियाबाद में पकड़ी गई महिला कहीं अपना नाम पूनम तो कहीं पीहू व कहीं काजल बताती है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,