उत्तर प्रदेश: आगरा: घर में फंदे से लटके मिले पति, पत्नी और बेटी... आगरा में फैमिली की सामूहिक खुदकुशी का सनसनीखेज का मामला - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, July 6, 2022

उत्तर प्रदेश: आगरा: घर में फंदे से लटके मिले पति, पत्नी और बेटी... आगरा में फैमिली की सामूहिक खुदकुशी का सनसनीखेज का मामला

उत्तर प्रदेश: आगरा: घर में फंदे से लटके मिले पति, पत्नी और बेटी... आगरा में फैमिली की सामूहिक खुदकुशी का सनसनीखेज का मामला 

एक ही परिवार के तीन सदस्यों की एक साथ खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति, पत्नी और उनकी बेटी बुधवार सुबह अपने घर के ग्राउंड फ्लोर पर बने कमरे में फंदे से लटके मिले। सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार सहित इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार आगरा के थाना सिकंदरा के अंतर्गत आवास विकास कॉलोनी की ईडब्लूएस के मकान नंबर 1046 में सोनू 30 वर्ष अपनी पत्नी गीता 28 वर्ष, आठ वर्षीया बेटी श्रृष्टि और छह वर्षीय बेटे श्याम के साथ रहता था। विगत रात को पूरा परिवार एक ही कमरे में साथ सोया था।

सुबह करीब सात बजे सोनू का बेटा श्याम नीचे आया और खेलने लगा। जब उसके एक परिचित ने उससे कुछ सामान मंगाया तो उसने घर में जाने से इनकार कर दिया। उसने बताया कि मैं ऊपर नहीं जाऊंगा। मम्मी-पापा और बहन लटके हैं। मुझे डर लग रहा है। इसके बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई।

सोनू के जीजा विजय कश्यप और अन्य लोग घर में पहुंचे। देखा तो तीनों के शव फंदे से लटके हुए थे। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। सोनू, उसकी पत्नी गीता और आठ साल की बेटी सृष्टि की मौत से मोहल्ले के लोग स्तब्ध हैं। घर में अब 10 साल का बेटा श्याम बचा है।

पता चला है कि सोनू ने 15 साल पहले आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर-12 निवासी गीता से प्रेम विवाह किया था और दोनों हरिद्वार चले गए थे। वहां सोनू एक फैक्टरी में काम करता था। बाद में एक एक्सीडेंट के बाद वह आगरा आ गया था। सोनू के पिता का ट्रांसपोर्ट नगर में ट्रकों की बॉडी मेकिंग का काम है। सोनू इस समय बेरोजगार था।

दो साल से लॉकडाउन होने पर सोनू ने काम करना बंद कर दिया। घर में ही रहता था। भूतल पर मां-बाप, प्रथम तल पर उसका भाई और द्वितीय तल पर घर में सोनू का परिवार रहता था। काम नहीं करने पर उसके बच्चों की पढ़ाई भी छूट गई थी। जो भी खर्चा होता था, वह मां बाप ही उठाते थे। सभी खर्च राशन से चलता था।

इसको लेकर परिवार में परेशानी थी और पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था।सोनू की मां का कहना है कि मंगलवार की शाम 7 बजे बेटी सृष्टि नीचे उतर के आई थी और दूध लेकर चली गई थी। इसके बाद कोई नीचे नहीं आया। बुधवार की सुबह 7 बजे बेटा श्याम नीचे उतर के आया।माना जा रहा है कि मंगलवार रात को पति पत्नी के बीच कोई विवाद हुआ हो। इसके बाद ही परिवार ने यह प्राण घातक कदम उठाया।

इंस्पेक्टर सिकंदरा आनंद कुमार शाही का कहना है कि अभी तक खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। पता करने का प्रयास किया जा रहा है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,