मध्य प्रदेश: बचा सको तो बचा लो... भोपाल के 11 स्कूलों को सुबह-सुबह आया धमकी भरा ईमेल, जांच में कुछ नहीं निकला - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, May 13, 2022

मध्य प्रदेश: बचा सको तो बचा लो... भोपाल के 11 स्कूलों को सुबह-सुबह आया धमकी भरा ईमेल, जांच में कुछ नहीं निकला

मध्य प्रदेश: बचा सको तो बचा लो... भोपाल के 11 स्कूलों को सुबह-सुबह आया धमकी भरा ईमेल, जांच में कुछ नहीं निकला 


राजधानी भोपाल में शुक्रवार की सुबह से ही स्कूलों में अफरातफरी का माहौल बना रहा। भोपाल के कई स्कूलों में अलग-अलग मेल आए थे कि स्कूल में बम  हैं। मेल पढ़ने के बाद स्कूलों में अफरातफरी मच गई। इसके स्कूलों की तरफ से स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद भोपाल पुलिस बम निरोधक दस्ते के साथ स्कूलों  में पहुंची और मामले की जांच शुरू की ।

भोपाल के कोलार, हबीबगंज, टीटी नगर समेत विभिन्न क्षेत्र के स्कूलों में धमकी मिली थी। फिलहाल पूरे मामले में सभी एजेंसी मौके पर पहुंच गई है और जांच की। जांच के दौरान किसी भी स्कूल में बम नहीं मिले हैं। झूठी सूचना की वजग से घंटों स्कूलों में दहशत का माहौल रहा है। पुलिस ऐसी हरकत करने वाले लोगों की पहचान कर रही है।

ये मिली थी धमकी
मेल के जरिए स्कूलों को सूचना मिली थी कि 'स्कूल में बम रखे हैं, यह कोई मजाक नहीं, सैकड़ों जिंदगी लटक रही है, अभी समय है, बचा सको तो बचा लो। ये मत कहना कि चेतावनी नहीं दी, सब तुम्हारे हाथ में है। अब पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिरी स्कूलों को यह मेल कहां से आया था। अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही हैं। साथ ही साइबर सेल की मदद ली जा रही है।

वहीं, भोपाल पुलिस कमिश्नर ने ट्वीट कर कहा है कि आज सुबह शहर के 11 शिक्षण संस्थाओं में बम रखने की सूचना ईमेल के जरिए प्राप्त हुई। साथ ही डायल 100 पर भी फोन आया था। उस सूचना के बाद भोपाल पुलिस सभी शिक्षण संस्थानों का भ्रमण कर संदिग्ध वस्तु और गतिविधियों की जांच टीम गठित कर की। इस दौरान कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली है। उचित वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,