बिहार: नालंदा में मौत की रफ्तार, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, तीन लड़कों की मौत - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, May 13, 2022

बिहार: नालंदा में मौत की रफ्तार, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, तीन लड़कों की मौत

बिहार: नालंदा में मौत की रफ्तार, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, तीन लड़कों की मौत


रहुई में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। ट्रक ने 3 लोगों की जान ले ली। बिहटा सरमेरा स्टेट हाइवे 78 पर काजीचक गांव का मामला है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने विपरीत दिशा की ओर से आ रही बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ये तीनों युवक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों युवक बिंद थाना क्षेत्र के डहमा गांव बारात गए थे। सुबह तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर वापस घर चंडी थाना के प्राणचक गांव लौट रहे थे। तभी काजीचक गांव के पास तरबूज से लदी ट्रक ने सड़क की दूसरी दिशा में जाकर बाइक को टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। देखते ही देखते शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

मृतकों में राजू, बंटी और रवि शामिल हैं। तीनों आपस मे चचेरे भाई थे। इस घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग करते हुए सड़क जाम कर दिया। घटना के बाद दोनों ओर से गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,