नोएडा: OYO होटल में कमरा बुक किया और फिर कर लिया सुसाइड, नौकरी में सेलेक्शन नहीं होने से बीटेक छात्रा ने उठाया कदम - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, March 24, 2022

नोएडा: OYO होटल में कमरा बुक किया और फिर कर लिया सुसाइड, नौकरी में सेलेक्शन नहीं होने से बीटेक छात्रा ने उठाया कदम

नोएडा: OYO होटल में कमरा बुक किया और फिर कर लिया सुसाइड, नौकरी में सेलेक्शन नहीं होने से बीटेक छात्रा ने उठाया कदम 

नोएडा सेक्टर-58 कोतवाली एरिया स्थित ओयो होटल (OYO Hotel) की तीसरी मंजिल में बीटेक की छात्रा ने पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें छात्रा ने लिखा है कि कंपनी में प्लेसमेंट न मिलने की वजह से उसने यह कदम उठाया है। छात्रा ने अपनी मौत की वजह का जिक्र करते हुए परिजनों से माफी भी मांगी है। मौके पर पहुंचे परिजनों ने छात्रा की हैंडराइटिंग होने की पुष्टि की है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से सहारनपुर की रहने वाली 21 साल की शिवानी गुप्ता एक इंस्टिट्यूट में बीटेक इलेक्ट्रानिक फोर्थ ईयर की छात्रा थी। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि फिलहाल वह परिवार के साथ सेक्टर-62 में रह रही थी। उसने बुधवार को सेक्टर-56 स्थित होटल में कमरा बुक कराया। होटल के कमरे में पंखे से लटककर शिवानी ने सुसाइड कर लिया। जब वह देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो उसके परिजनों ने तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। बाद में परिजनों ने सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस को लापता होने की सूचना दी। पुलिस मोबाइल की लोकेशन के आधार पर ओयो होटल पहुंची थी।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि मौके से तीन पन्नों का एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें छात्रा ने लिखा कि वह घरवालों की आकाक्षाओं पर खरा नहीं उतर रही थी। उसने अपने परिजनों से माफी भी मांगी है। पुलिस जाच में सामने आया है कि छात्रा के कॉलेज में चल रहे प्लेसमेंट के दौरान ऑनलाइन इंटरव्यू दिया था, लेकिन उसका सेलेक्शन नहीं हो पाया था।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,