आंखों में आंसू, मन में भावनाओं का समंदर, खून से महिला ने द कश्मीर फाइल्स के कलाकारों का बनाया पोस्टर - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, March 24, 2022

आंखों में आंसू, मन में भावनाओं का समंदर, खून से महिला ने द कश्मीर फाइल्स के कलाकारों का बनाया पोस्टर

आंखों में आंसू, मन में भावनाओं का समंदर, खून से महिला ने द कश्मीर फाइल्स के कलाकारों का बनाया पोस्टर


विदिशा की रहने वाली आर्टिस्ट मंजू सोनी सिनेमा हॉल में द कश्मीर फाइल्स देखने गई थीं। फिल्म देखकर वह भावुक हो गई हैं। इस दौरान आंखों में आंसू आ गए। वह इतनी भावुक हो गईं कि फिल्म के कलाकारों को अलग तरीके से थैंक्स करने का मन बनाया है। घर आकर उन्होंने फैसला किया कि खून से फिल्म के कलाकारों का पोस्टर बनाऊंगा। छह घंटे की मेहनत के बाद मंजू सोनी ने द कश्मीर फाइल्स के कलाकारों का पोस्टर बनाया है। अब यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल है। इसके लिए फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने मंजू सोनी को मैसेज भी भेजा है। साथ ही उनकी तस्वीर को शेयर किया है। 

घर के लोगों को नहीं दी जानकारी

मंजू सोनी बहुत दिनों से पेंटिंग बना रही हैं।  मंजू सोनी ने कहा कि मैं बहुत इमोशनल हूं। फिल्म देखते वक्त आंखों में आंसू आ गए थे। कश्मीरी पंडितों के दर्द दिखाने वाले इन कलाकारों का मैं अभार व्यक्त करना चाहती थी। मंजू सोनी ने कहा कि मैं इस दौरान कुछ अलग करने की सोची। इसके बाद खून से पोस्टर बनाने का फैसला किया। खून से मैं पोस्टर बनाने जा रही हूं, इसके बारे में घर के लोगों को जानकारी नहीं दी।

दो कंपाउडर ने खून निकालने से कर दिया मना

पोस्टर बनाने वाली मंजू सोनी ने बताया कि मैंने खून निकालने के लिए पहले दो कंपाउडर को फोन किया। दोनों ने मना कर दिया। इसके बाद एक कंपाउडर को टेस्ट के नाम पर बुलाया है। घर आने पर उन्हें मैंने सारी सच्चाई बता दी। इसके बाद तीन बार में नौ एमएल खून निकाला। यह बात मेरी बेटी को पता था।

छह घंटे तक लगातार बैठकर बनाया पोस्टर

मंजू सोनी ने कहा कि अब यह पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। मेरे लिए सबसे खुशी की बात है कि फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी इसे शेयर किया है। उनका मैसेज भी मेरे पास आया है। मैं काफी खुश हूं। साथ ही परिवार के लोग भी खुश हूं। उन्होंने बताया कि मैं पिछले 25 सालों से पेंटिंग कर रही हूं।

कौन हैं मंजू सोनी

आर्टिस्ट मंजू सोनी मूल रूप से एमपी के विदिशा की रहने वाली हैं। पेंटिंग बहुत दिनों से कर रही हैं। कुछ दिनों पहले मंजू सोनी ने अपन यूट्यूब चैनल शुरू किया है, जिसका नाम Manju's Creation है। मंजू ने बताया कि उनका यह काम बेटी देखती है। बेटी अभी दसवीं की छात्रा है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,