बिहार : 'CM नीतीश पर अटैक करने वाले का हाथ काटकर लाओ, हमसे 1.11 लाख का इनाम पाओ', सीतामढ़ी के नेता का ऐलान - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, March 28, 2022

बिहार : 'CM नीतीश पर अटैक करने वाले का हाथ काटकर लाओ, हमसे 1.11 लाख का इनाम पाओ', सीतामढ़ी के नेता का ऐलान

बिहार : 'CM नीतीश पर अटैक करने वाले का हाथ काटकर लाओ, हमसे 1.11 लाख का इनाम पाओ', सीतामढ़ी के नेता का ऐलान 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हुए हमले को लेकर सियासी घमासान तेज होता जा रहा है। सभी पार्टियों के नेताओं ने इस घटना की निंदा करते हुए इसे मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ा चूक बताया है। पूरा मामला रविवार शाम का है जब पटना से सटे बख्तियारपुर में मुख्यमंत्री को एक शख्स ने मुक्का मारने की कोशिश की थी। इस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हुआ है। वहीं इस मामले को लेकर सीतामढ़ी के एक स्थानीय नेता ने चौंकाने वाला ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश पर अटैक करने वाले का हाथ काटकर लाने वाले को हम 1.11 लाख रुपये का इनाम देंगे।

इनाम का ऐलान करने वाला का नाम चंदन सिंह सम्राट
जिस शख्स ने इनाम का ऐलान किया है उसका नाम चंदन सिंह सम्राट है। उसने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो जारी करके नीतीश कुमार पर हमले के आरोपी शख्स पर नजर रखने की बात कही है। चंदन सिंह ने वीडियो में कहा कि पुलिस की गिरफ्त से वापस आने के इस युवक पर नजरें बनाए रखिए और पूरे बिहार में जो भी क्रांतिकारी साथी हैं जो इनका हाथ तोड़ेंगे, मैं उन्हें एक लाख 11 हजार रुपये नकद इनाम दूंगा।

'सीएम नीतीश के लिए कोई कुर्बानी देने से पीछे नहीं हटेंगे'
चंदन सिंह ने आगे कहा कि अगर मुख्यमंत्री जी के लिए कोई कुर्बानी हमें देनी पड़े तो उससे हम पीछे नहीं हटेंगे। इस साजिश के पीछे कौन हैं इसका पता लगाएं। अगर ये युवक हमारे हत्थे चढ़ गया तो हम जरूर इसका हाथ काट देंगे। चंदन सिंह ने खुद को जेडीयू का स्थानीय नेता भी बताया है। हालांकि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद पर हुए अटैक के आरोपी को तुरंत ही माफ कर दिया था। बावजूद इसके जिस तरह से चंदन सिंह ने इस तरह का ऐलान किया वो बेहद चौंकाने वाला है।

जानिए नीतीश पर कब हुआ अटैक
बख्तियारपुर में सीएम नीतीश पर थप्पड़ चलाने वाला शख्स वहीं का निवासी है। वो दो बार खुदकुशी की कोशिश भी कर चुका है। पटना जिला जन संपर्क अधिकारी की तरफ से जारी चिट्ठी के मुताबिक, '27 मार्च 2022 को बख्तियारपुर के प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी और समाजसेवी स्व. पं. शीलभद्र याजी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान एक व्यक्ति ने सुरक्षा घेरा तोड़ अंदर घुस गया और मुख्यमंत्री पर हमले का प्रयास किया। उसे तुरंत ही पकड़ लिया गया। शुरुआती जांच में पाया गया कि व्यक्ति का नाम शंकर कुमार वर्मा ऊर्फ छोटू, पिता श्याम सुंदर वर्मा, उम्र लगभग 32 साल, अबू मोहम्मदपुर बख्तियारपुर नगर परिषद का रहने वाला है।

मानसिक रूप से अस्वस्थ है आरोपी युवक
आरोपी युवक शंकर वर्मा उर्फ छोटू के बारे में पता चला है कि वो मानसिक रूप से अस्वस्थ है। उसके घरवालों ने बताया कि छोटू की दिमागी हालत ठीक नहीं है। कुछ साल पहले वो दो मंजिला छत से भी कूद गया था और एक बार उसने खुदकुशी के लिए फांसी भी लगाई थी लेकिन बच गया था। उसकी पत्नी छोड़कर चली गई थी और अपने बच्चों के साथ अलग रहती है। पूरे मामले में सरकार की ओर से जांच जारी है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,