उत्तर प्रदेश: आगरा के रेलवे स्टेशन राजा की मंडी पर सिपाही का सिर चकराया और आ गया ट्रेन के नीचे - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, March 27, 2022

उत्तर प्रदेश: आगरा के रेलवे स्टेशन राजा की मंडी पर सिपाही का सिर चकराया और आ गया ट्रेन के नीचे

 उत्तर प्रदेश: आगरा के रेलवे स्टेशन राजा की मंडी पर सिपाही का सिर चकराया और आ गया ट्रेन के नीचे


उत्तर प्रदेश के आगरा में एक सिपाही की ट्रेन के नीचे आ जाने से दर्दनाक मौत हो गई। सिपाही की मौत का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। सिपाही राजा की मंडी रेलवे स्टेशन पर खड़ा था। अचानक उसे चक्कर आया और वह सीधे ट्रेन के नीचे आ गिरा। एक बाद एक धड़ाधड़ ट्रेन के डिब्बे सिपाही के ऊपर से गुजर गए। रेलवेकर्मी इस हादसे को देखकर सन्न रह गए। सिपाही को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना शनिवार रात 9 बजकर 31 मिनट की है। राजा मंडी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो से नई दिल्ली-आगरा इंटरसिटी ट्रेन निकली थी। इसके तुरंत बाद मालगाड़ी आ गई। जीआरपी (राजकीय रेलवे पुलिस) में तैनात सिपाही रिंगल कुमार सिंह प्लेटफॉर्म नंबर दो पर खड़े थे, तभी अचानक से उसे चक्कर आ गया और वह गोल-गोल घूमने लगे। घूमते हुए वह सीधे रेलवे ट्रैक पर जा गिरे। मालगाड़ी के डिब्बे के नीचे आ गए प्रत्यक्षदर्षियों का कहना है कि उनके ऊपर से नौ डिब्बे गुजर गए।

अगस्त में मिली थी जीआरपी में तैनाती
मूलरूप से बिजनौर के रहने वाले सिपाही रिंगल कुमार सिंह को अगस्त 2021 में जीआरपी में पोस्टिंग मिली थी। वह 2011 में पुलिस में भर्ती हुए थे। रिंगल कुमार के दो बच्चे हैं। उनकी छोटी बच्ची केवल एक माह की है। पुलिस ने उनके परिवार को इस हादसे की सूचना दी। खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। रविवार को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार वाले शव अपने गांव लेकर चले गए।

दौड़कर आया टीईटी
सिपाही रिंगल कुमार स्टेशन पर खड़े थे। उनके पीछे से मालगाड़ी निकल रही थी। एक व्यक्ति सामने वाली सीट पर बैठा था। रिंगल खड़े होकर ऊपर देखने लगे तो उन्हें चक्कर आ गया और वह ट्रेन के नीचे चले गए। यह देखकर टीईटी दौड़कर आया, उसने खूब शोर मचाया। भीड़ एकत्रित हो गई, लेकिन ट्रेन नहीं रुकी। इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,