उत्तर प्रदेश: नोएडा-प्रेमिका ने फोन कर घर बुलाया, फिर मां-भाइयों संग मिलकर युवक को उतार दिया मौत के घाट - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, March 7, 2022

उत्तर प्रदेश: नोएडा-प्रेमिका ने फोन कर घर बुलाया, फिर मां-भाइयों संग मिलकर युवक को उतार दिया मौत के घाट

उत्तर प्रदेश: नोएडा-प्रेमिका ने फोन कर घर बुलाया, फिर मां-भाइयों संग मिलकर युवक को उतार दिया मौत के घाट

नोएडा जिले के सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने शनिवार को युवक की हत्या कर शव को नहर में फेंक देने की घटना का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने दो महिला समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शादीशुदा प्रेमिका ने अपने तीन भाईयों और मां के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। हत्या की घटना को अंजाम देने के लिए एक अन्य आरोपी को भी शामिल किया गया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एलईडी केबल, मृतक का आई फोन और घटना में इस्तेमाल की गई कार बरामद की है।

बता दें कि, सूरजपुर के पाली गांव निवासी रोबिन की 27 फरवरी को अचानक लापता हो गया था। डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिशचंद्र ने बताया कि 28 फरवरी में परिजनों ने रोबिन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने रोबिन के फोन की कॉल डिटेल निकलवाई तो पूरा मामला खुल गया।

'शादी के बाद भी युवती को परेशान करता था रोबिन'
उन्होंने बताया कि रोबिन का गांव की ही एक युवती मोनिका से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 2019 में शादी होने के बाद मोनिका ने रोबिन से किनारा कर लिया। उधर रोबिन शादी के बाद भी उससे एकतरफा प्यार करता रहा। शादी के बाद भी मोनिका को परेशान करता था। यह पूरी बात उसने अपने भाईयों को बताई। इसके तहत उन्होंने रोबिन की हत्या की साजिश रच डाली।

'लड़की के मायके वालों ने फोन पर रोबिन को बुलाया'
डीसीपी ने बताया कि साजिश के तहत मोनिका ने 27 फरवरी को फोन कर रोबिन को अपने मायके पाली गांव में ही घर पर बुलाया था। यहां पहले से ही उसके भाई सुबोध (24 साल), सागर (25 साल), रवि (20 साल), मां अंजू और एक अन्य बागपत के बेहडापुर निवासी मनीष मौजूद था। यहां रोबिन की गला दबाकर हत्या कर दी। पहचान मिटाने के लिए शव को कोट नहर में फेंक दिया।

हिरासत में लिए गए आरोपियों ने कबूल किया जुर्म: डीसीपी
डीसीपी ने बताया कि फोन कॉल के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया था। डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने हत्या की घटना कबूल कर ली है। उनकी निशानदेही पर शव को गंग नहर से शव को बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि मोनिका, सागर, रवि, सुबोध, अंजू और मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,