उत्तर प्रदेश: लखनऊ: कश्मीर फाइल्स की टीम, अक्षय कुमार, कंगना... योगी के शपथ ग्रहण में इन स्टार्स को निमंत्रण, देखें पूरी लिस्ट - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, March 24, 2022

उत्तर प्रदेश: लखनऊ: कश्मीर फाइल्स की टीम, अक्षय कुमार, कंगना... योगी के शपथ ग्रहण में इन स्टार्स को निमंत्रण, देखें पूरी लिस्ट

उत्तर प्रदेश: लखनऊ: कश्मीर फाइल्स की टीम, अक्षय कुमार, कंगना... योगी के शपथ ग्रहण में इन स्टार्स को निमंत्रण, देखें पूरी लिस्ट 


 योगी सरकार (Yogi Government) के दूसरे कार्यकाल के शपथ ग्रहण समारोह को भव्य बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बढ़- चढ़कर तैयारियां की हैं। ऐसे में योगी के शपथ ग्रहण समारोह (Yogi Shapath Grahan Samaroh) में बॉलीवुड (Bollywood) के फिल्मी सितारे भी शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि 25 मार्च की शाम चार बजे लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में करीब 70 हजार लोग हिस्सा लेंगे। जानकारी के मुताबिक नेताओं और उद्योगपतियों के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स को भी आमंत्रित किया गया है। जिनमें बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, कंगना रनौत, अजय देवगन, बोनी कपूर, अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री सहित कश्मीर फाइल्स की टीम के नाम बताए जा रहे हैं। इसके साथ ही कई बड़े डायरेक्टर प्रोड्यूसर सहित नामी कलाकारों को भी योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए निमंत्रण भेजा गया है।

योगी के शपथ समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही देशभर के बड़े नेताओं और बीजेपी शासित मुख्यमंत्रियों का भी जमावड़ा होगा। इसके साथ ही साथ सीएम योगी के शपथ ग्रहण समारोह में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को भी पूरे प्रदेश से बुलाया गया है।

इन राज्यों के मुख्यमंत्री होंगे शामिल
योगी के दूसरे शपथ ग्रहण समारोह में तमाम अतिथियों को आमंत्रण भेजा जा चुका है। इनमें भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी हैं और उनके कार्यक्रम में शामिल होने की भी चर्चा है। जिन मुख्यमंत्रियों के कार्यक्रम में भाग लेने की उम्मीद है, उनमें गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्‌टर, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के सीएम बासवराज बोम्मई और असम के सीएम हिमंता विस्वा सरमा शामिल हैं।

इनके अलावा अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू, त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, मणिपुर के सीएम एन. बीरेन सिंह और गोवा के सीएम प्रमोद सावंत भी कार्यक्रम में मौजूद रह सकते हैं। इसके अलावा बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी आदि भी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

कई केंद्रीय मंत्री भी बनेंगे कार्यक्रम का हिस्सा
योगी के शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा कई केंद्रीय मंत्री भी बनेंगे। इस कार्यक्रम में लखनऊ से सांसद और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी भी होगी। वहीं, यूपी के प्रभारी और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा की भी इस चुनाव में विशेष रूप से मौजूदगी होगी। पार्टी की ओर से तमाम चेहरों के आगमन और उनके स्वागत की विशेष तैयारी की गई है।

आरएसएस के पदाधिकारी भी होंगे शामिल
योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में आरएसएस के पदाधिकारियों के भी शामिल होने की चर्चा है। दरअसल, यूपी चुनाव का रिजल्ट जारी होने के बाद आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत से योगी आदित्यनाथ की मुलाकात हुई थी। सरसंघचालक गोरखपुर मंदिर में पहुंच कर पूजा-अर्चना की थी। इस दौरान योगी के साथ उनकी 40 मिनट तक बैठक चली थी। योगी को संघ का करीबी माना जाता है। ऐसे में माना जा रहा है कि संघ के पदाधिकारी योगी के शपथ ग्रहण में पहुंचकर वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए जमीन तैयार करने का संदेश दे सकते हैं।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,