राजस्थान: बाड़मेर: पंजाब के बाद अब 'उड़ता राजस्थान' बनाने की तैयारी! भारत-पाक बॉर्डर पर खुले राज से मचा हड़कंप - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, February 22, 2022

राजस्थान: बाड़मेर: पंजाब के बाद अब 'उड़ता राजस्थान' बनाने की तैयारी! भारत-पाक बॉर्डर पर खुले राज से मचा हड़कंप

राजस्थान: बाड़मेर: पंजाब के बाद अब 'उड़ता राजस्थान' बनाने की तैयारी! भारत-पाक बॉर्डर पर खुले राज से मचा हड़कंप 

राजस्थान में लगातार नशे के कारोबार की सुराग मिल रहे हैं। इसी क्रम में सरहदी बाड़मेर में भी बड़ी कार्यवाही हुई है। यहां मंगलवार को रागेश्वरी पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए रहवासी ढाणी से बड़ी मात्रा में अफीम का दूध बरामद करने में सफलता हासिल की है । बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशानुसार स्पेशल टीम और रागेश्वरी थाना पुलिस की टीम ने संयुक्त बड़ी कार्यवाही कर मामले का खुलासा किया है। मिली जानकारी के अनुसार बाड़मेर आरोपी कुम्भाराम रहवासी ढाणी से 5 किलो 700 ग्राम अवैध अफीम का दूध लेकर जा रहा था, जो पुलिस की भनक लगने के साथ ही फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने तस्करी में काम ली गई एक फॉर्म्युनर कार को भी जब्त कर लिया है।

पुलिस ने ऐसे जाल बिछाकर कार्रवाई को दिया अंजाम
मिली जानकारी के अनुसार अवैध मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम हेतु पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने टीम बनाई थी। उनके निर्देशानुसार डीएसटी प्रभारी बाड़मेर हरचंदराम और बाड़मेर थाना पुलिस ने सरहद मंगले की बेरी में कार्यवाही करने पहुंची। यहां इसके बाद मुलजिम कुम्भाराम को दबिश देकर पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया। यहां भारी मात्रा में अवैध अफीम का दूध हालांकि पुलिस टीम ने जब्त कर लिया। यहां 5 किलो 700 ग्राम व अवैध मादक पदार्थ की तस्करी में प्रयुक्त एक फॉर्च्यूनर कार को बरामद करने में सफलता हासिल की गई है ।

पुलिस कार्रवाई की भनक लगते आरोपी मौके से फरार
पुलिस टीम की भनक लगने पर मुलजिम फरार हो गया, जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है । पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार प्रकरण में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है । पुलिस के अनुसार जब्त अफीम की अनुमानित कीमत करीब 11,40,000 रूपये आंकी गई है ।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,