उत्तर प्रदेश/अयोध्या: ना वैष्णो देवी हादसे से कोई सबक, ना ओमीक्रोन का डर! देश को डरा रही अयोध्या से आई ये तस्वीर - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, January 3, 2022

उत्तर प्रदेश/अयोध्या: ना वैष्णो देवी हादसे से कोई सबक, ना ओमीक्रोन का डर! देश को डरा रही अयोध्या से आई ये तस्वीर

ना वैष्णो देवी हादसे से कोई सबक, ना ओमीक्रोन का डर! देश को डरा रही अयोध्या से आई ये तस्वीर

देश में कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है, ओमीक्रॉन के मामले बढ़ रहे हैं...और नए साल पर ही वैष्णो देवी भवन में एक भगदड़ का भयानक हादसा हुआ है। ऐसे में यूपी के अयोध्या से आई ये तस्वीर डरा रही है। अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर में साल के पहले दिन जरा देखिए कैसे भक्तों का का रेला नजर आ रहा है। तिल रखने की जगह नहीं है। छोटे बच्चे हैं, महिलाएं हैं। सोशल डिस्टेंसिंग की बात यहां मजाक लग रही है। मास्क   आपको किसी के चेहरे पर नजर नहीं आ रहा होगा। लोगों ने जैसे खुद को भीड़ के हवाले कर दिया है। सब एक फ्लो में बहते हुए से नजर आ रहे हैं।
जरा सोचिए कि ये तस्वीर जब कोई ऐसा शख्स देखता होगा जो कोरोना को लेकर गंभीर है, हर नियम का पालन कर रहा है, वर्क फ्रॉम होम कर रहा है, तो उसके दिल में क्या ख्याल आता होगा। प्रधानमंत्री अपील कर रहे हैं, स्वास्थ्य विभाग लगातार चेतावनी दे रहा है, पर लगता है कि जैसे ये एक अलग ही दुनिया है, जहां तक ये सारी बातें पहुंच ही नहीं रही हैं। सवाल प्रशासन को लेकर भी उठता है कि जब उसे पता है कि साल के पहले दिन मंदिरों में भीड़ आती है तो उसे रोकने के लिए, नियंत्रित करने के लिए इंतजाम क्यों नहीं किए जाते।
  जहन में तो ये बात भी आती है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि चूंकि मामला धार्मिक है और चुनावी साल है, इसलिए सरकार भी लोगों को नाराज नहीं करना चाहती। फिर उसका अंजाम चाहे जो हो। देखिए जरा इन तस्वीरों को...क्या कोई सोच सकता है कि अभी कुछ महीने पहले इस देश ने कोरोना की दूसरी लहर में लाखों लोगों को गंवाया है, उस भयावह मंजर को इतनी जल्दी लोग कैसे भूल गए, ये बात अपने आप में हैरान करती है।
#VSKNEWS


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,