मध्य प्रदेश: तेज रफ्तार पिकअप ने राहगीरों को कुचला, 2 लोगों की मौत, तीन घायल - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, January 7, 2022

मध्य प्रदेश: तेज रफ्तार पिकअप ने राहगीरों को कुचला, 2 लोगों की मौत, तीन घायल

मध्य प्रदेश: तेज रफ्तार पिकअप ने राहगीरों को कुचला, 2 लोगों की मौत, तीन घायल 

सुसनेर(susner) से मोड़ी जा रहे तेज रफ्तार पिकअप (pick up) ने राहगीरों को कुचल दिया, इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए। इनमें 1 व्‍यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा गुरुवार की शाम करीब 5 बजे का है।

जानकारी के मुताबिक सुसनेर में प्‍याज खाली कर मोड़ लौट रहे तेज रफ्तार पिकअप ने मोड़ी रोड पर चल रहे राहगीरों को रौंद दिया। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 3 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल भेजा गया। इनमें एक व्‍यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे जिला अस्‍पताल आगर रैफर कर दिया गया।

इस हादसे में एक भाजपा नेता की भी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम करीब 5 बजे की है। जब भाजपा नेता रामलाल पिता बाबूलाल मालवीय, महेश पिता सिद्धनाथ पैदल जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार पिकअप ने जोरदार टक्‍कर मारकर कुचल दिया। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं अन्‍य 3 लोग हादसे में घायल हो गए।

घटना की सूचना के बाद ही थाना प्रभारी विजय सागरिया अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।
#VSKNEWS

    No comments:

    Post a Comment

    Post Top Ad

    ,,,,,,