मध्य प्रदेश: भोपाल-1320 केस मिले, मास्क लगाने पर ही मिलेगा पेट्रोल-डीजल - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, January 7, 2022

मध्य प्रदेश: भोपाल-1320 केस मिले, मास्क लगाने पर ही मिलेगा पेट्रोल-डीजल

मध्य प्रदेश: 1320 केस मिले, मास्क लगाने पर ही मिलेगा पेट्रोल-डीजल

एमपी (Madhya Pradesh Coronavirus News) में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को 1320 मरीजों की पुष्टि हुई है। सबसे ज्यादा मरीज इंदौर (Covid Cases Count In Indore) में मिले हैं। वहीं, भोपाल में एक दिन में 292 मरीज मिले हैं। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि अब टेस्टिंग (Covid Sampling Increase In Indore) बढ़ा दी गई है। उन्होंने कहा कि कुछ पुलिसकर्मी भी संक्रमित हुए हैं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन अब सख्ती से करवाई जा रही है।


गृह मंत्री ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराया जाएगा। मास्क नहीं लगाने वाले वाहन चालकों को पेट्रोल और डीजल नहीं दिया जाएगा। इसके साथ मास्क नहीं लगाने पर सख्ती से जुर्माना वसूला जाएगा। गृह मंत्री ने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में कुल 3780 एक्टिव केस हैं। कोरोना संक्रमण की दर 1.94 फीसदी है और रिकवरी रेट 97.90 फीसदी है।


उन्होंने यह भी कहा है कि प्रदेश में अभी लॉकडाउन या कर्फ्यू लगाने का कोई विचार नहीं है। न ही ऐसा कोई प्रस्ताव गृह विभाग के पास विचाराधीन है। कोरोना की तीसरी लहर की परिस्थितियां पहली और दूसरी लहर से थोड़ा अलग हैं। अधिकांश लोगों को वैक्सीन लगी होने से संक्रमित तेजी से रिकवरी कर रहे हैं।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,