मध्य प्रदेश: इंदौर-थाईलैंड की लड़कियां, हर रूम का अलग कोड वर्ड, टोकन से एंट्री... स्पा सेंटर में चकाचौंध के बीच देह व्यापार - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, January 7, 2022

मध्य प्रदेश: इंदौर-थाईलैंड की लड़कियां, हर रूम का अलग कोड वर्ड, टोकन से एंट्री... स्पा सेंटर में चकाचौंध के बीच देह व्यापार

मध्य प्रदेश: इंदौर-थाईलैंड की लड़कियां, हर रूम का अलग कोड वर्ड, टोकन से एंट्री... स्पा सेंटर में चकाचौंध के बीच देह व्यापार 

क्राइम ब्रांच और महिला थाना की पुलिस ने एक स्पा पर छापेमारी की है। स्पा से 10 युवतियां और 8 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवतियों में कुछ विदेशी भी हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि स्पा की आड़ में ये सभी लोग देह व्यापार के धंधे में संलिप्त थे। पुलिस के अनुसार कुछ युवतियां पहले भी जेल जा चुकी है। यह कार्रवाई विजयनगर थाने अंतर्गत हुई है। पुलिस को उम्मीद है कि इनसे कुछ और अहम सुराग मिलेंगे।

यह हाई प्रोफाइल स्पा थाने से कुछ ही दूरी पर चल रहा था। पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी। पकड़ी गई युवतियों में सात थाईलैंड की रहने वाली हैं। स्पा इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के शगुन आर्केड चल रहा था। यह मसाज पार्लर के नाम पर चलता था। पार्लर से विदेशी युवतियां और लड़के पकड़े गए हैं। फैमिली सैलून, स्पा, स्कीन क्लीनिक के नाम पर चल रहे इस केंद्र के बारे में किसी को अंदाजा नहीं था कि यहां अनैतिक कारोबार चल रहा है।

पुलिस को देह व्यापार के धंधे के बारे में मुखबिर से पुख्ता जानकारी मिली थी। स्थानीय विजय नगर थाना पुलिस को धता बताते हुए बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले भी इसी स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापेमारी कार्रवाई कर कई विदेशी युवतियों को गिरफ्तार किया था। वही ताजा कार्रवाई के दौरान भी 10 युवतियों और 8 युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनमें विदेशों युवतियां भी शामिल है।

कमरे का होता था कोडवर्ड
वहीं, स्पा सेंटर की संचालक भोपाल की दो महिलाएं बताई जा रही हैं। छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर के अंदर चकाचौंध देखकर पुलिस की टीम चौंक गई थी। सभी रूम के अलग-अलग कोर्ड वर्ड होते थे, ग्राहक के अंदर प्रवेश करने के बाद बाहर व्यस्त लिख दिया जाता था। कमरे के अंदर से कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। कुछ ग्राहक भी आपत्तिजनक हालत में मिले हैं।

टोकन के जरिए मिलती थी एंट्री
पार्लर के अंदर हर कोई आसानी नहीं जा सकता था। अंदर प्रवेश के लिए टोकन लेना पड़ता था। इसके बाद अंदर एंट्री मिलती थी। फिर लड़कियों को लेकर लोग मोलभाव करते थे। बताया जा रहा है कि पांच से 10 हजार रुपये लड़कियों का रेट होता था। क्राइम ब्रांच की टीम ने अपने मुखबिर से पुष्टि होने के बाद यहां छापेमारी की है। संचालकों के संबंध कुछ बड़े लोगों से हैं। वहीं, पकड़े गए युवकों में कुछ संभ्रात परिवार के हैं।

महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने कहा कि क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर यह कार्रवाई की है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ जारी है। कुछ महीने पहले भी यहां कार्रवाई हुई थी।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,