उत्तर प्रदेश: मथुरा-यमुना एक्‍सप्रेस वे पर ट्रक से टकराई डबल डेकर बस, दो दर्जन यात्री घायल - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, November 9, 2021

उत्तर प्रदेश: मथुरा-यमुना एक्‍सप्रेस वे पर ट्रक से टकराई डबल डेकर बस, दो दर्जन यात्री घायल

उत्तर प्रदेश: मथुरा-यमुना एक्‍सप्रेस वे पर ट्रक से टकराई डबल डेकर बस, दो दर्जन यात्री घायल

यूपी के मथुरा जिले में में यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते औरैया से दिल्ली जा रही निजी डबल डेकर बस सोमवार को आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई। हादसे में बस में सवार करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए। दुर्घटना में घायल हुए यात्रियों में से चार की हालत चिकित्सकों ने चिंताजनक बताई है।

एसपी देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि सोमवार तड़के चार बजे सुरीर कोतवाली क्षेत्र में यह हादसा उस समय हुआ जब आगरा की तरफ से दिल्ली की ओर जा रही औरेया की डबल डेकर बस आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि बस और ट्रक की टक्कर के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से भाग गया। वहीं, बस में फंसे लोग केबिन का गेट अपनेआप बंद हो जाने के कारण आपातकालीन खिड़की से कूदकर निकले। इसी बीच आसपास के गांवों से ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उन्हीं में से एक ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

एसपी ने बताया कि दुर्घटना के बाद घायल यात्रियों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाने के लिए एक्सप्रेस-वे अधिकरण कर्मियों के पास न तो ऐम्‍बुलेंस मिल सकी और न ही दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को मौके से हटाने के लिए समय से क्रेन मिल सकी। एक ट्रैक्टर की मदद से जैसे-तैसे दोनों वाहनों को हटाया गया जिसके बाद अन्य वाहनों के लिए रास्ता खुल सका।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,