उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद-एलिवेटेड रोड पर हादसा, रात भर सड़क पर पड़े रहे युवक-युवती - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, October 26, 2021

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद-एलिवेटेड रोड पर हादसा, रात भर सड़क पर पड़े रहे युवक-युवती

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद-एलिवेटेड रोड पर हादसा, रात भर सड़क पर पड़े रहे युवक-युवती

एलिवेटेड रोड पर रविवार देर रात स्कूटी पर जा रहे युवक-युवती को किसी तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। हैरानी की बात यह है कि सुबह 5 बजे तक दोनों वहीं पड़े रहे। सुबह राहगीरों ने उन्हें घायल पड़े देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस दोनों को एमएमजी हॉस्पिटल लेकर गई तो युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं युवती की गंभीर हालत को देखकर उसे वहां से रेफर कर दिया गया। सवाल यह है कि अगर समय रहते पुलिस या कोई उनकी मदद कर देता तो शायद युवक की जान नहीं जाती।

वसुंधरा चौकी प्रभारी यतेंद्र कुमार ने बताया कि हादसे का शिकार हुए युवक-युवती दोनों दोस्त थे। वे देर रात कहीं से घर लौट रहे थे। रविवार सुबह लगभग 5 बजे सुबह के समय सब्जी मंडी जाने वाले किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि एलिवेटेड रोड पर स्कूटी सवार युवक-युवती गंभीर हालत में पड़े हुए हैं। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को इलाज के लिए जिला एमएमजी अस्पताल ले गई, जहां लगभग युवक (20) को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि युवती (18) गंभीर थी। ये दोनों ही नंदग्राम के रहने वाले थे। हालांकि अभी मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया गया है।

रात में फिल्म देखकर लौट रहे थे दोनों!
जिला अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि घायल युवती अपने दोस्त के साथ फिल्म देखने गई थी। देर रात वहां से वापस स्कूटी पर एलिवेटिड रोड से नंदग्राम वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हालांकि पुलिस व परिजनों ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

माता-पिता का इकलौता चिराग था हर्ष
जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे का शिकार हुआ युवक अपने माता-पिता का इकलौता चिराग था। हादसे को लेकर युवक के परिजनों ने भी पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी।

पुलिस गश्त पर रहती तो शायद बच जाती जान
हादसे को लेकर अगर युवती द्वारा बताई गई बात पर यकीन करें तो वह रात में लगभग 12 से 1 बजे के बीच एलिवेटेड रोड से लौट रहे थे। अगर इस दौरान हादसा हुआ तो फिर सुबह 5 बजे तक किसी को हादसे की जानकारी क्यों नहीं हो पाई, जबकि बताया जाता है कि एलिवेटेड रोड पर पुलिस लगातार गश्त करती रहती है। हादसे में घायल युवती की बातों पर यकीन करें तो पता चलता है कि रात में एलिवेटेड रोड पर पुलिस ने गश्त नहीं की, अगर ऐसा होता तो हो सकता है उनकी जान बच जाती।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,