उत्तर प्रदेश: कानपुर-लड़की को प्रताड़ित करने के मामले में कानपुर के एसएचओ पर POCSO के तहत केस दर्ज - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, September 3, 2021

उत्तर प्रदेश: कानपुर-लड़की को प्रताड़ित करने के मामले में कानपुर के एसएचओ पर POCSO के तहत केस दर्ज

उत्तर प्रदेश: कानपुर-लड़की को प्रताड़ित करने के मामले में कानपुर के एसएचओ पर POCSO के तहत केस दर्ज 

उत्तर प्रदेश के कानपुर के राजपुर में स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) विनोद कुमार को 14 वर्षीय लड़की को प्रताड़ित करने का दोषी पाया गया, जिसके बाद उन पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सेना के जवान ने उस पर पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें लेने का आरोप लगाया था। इस कारण लड़की को इस सप्ताह की शुरुआत में पूछताछ के लिए बुलाया था।

लड़की ने अपनी मां को बताया कि आरोपी पुलिस अधिकारी ने उसे प्रताड़ित किया, जिसके बाद उसने जहर खा लिया और वर्तमान में कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक (SP) केशव कुमार चौधरी ने लड़की के आरोपों का संज्ञान लेते हुए विनोद कुमार को निलंबित कर दिया और एसएचओ के खिलाफ आरोपों की जांच के लिए एक समिति का गठन किया।

कमिटी ने अपनी रिपोर्ट जिलाधिकारी जेपी सिंह और एसपी केशव कुमार चौधरी को सौंप दी है। एसपी केशव कुमार चौधरी के आदेश पर निलंबित एसएचओ के खिलाफ राजपुर थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मारपीट और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया कि निलंबित एसएचओ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,