राजस्थान: भीलवाड़ा-चोरी की बाइक, चोरी का मोबाइल और फिर OLX पर ठगी, ऐसे ही वारदात अंजाम देते थे ये चोर - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, September 3, 2021

राजस्थान: भीलवाड़ा-चोरी की बाइक, चोरी का मोबाइल और फिर OLX पर ठगी, ऐसे ही वारदात अंजाम देते थे ये चोर

राजस्थान: भीलवाड़ा-चोरी की बाइक, चोरी का मोबाइल और फिर OLX पर ठगी, ऐसे ही वारदात अंजाम देते थे ये चोर

 'एक तोचोरी और ऊपर से सीना जोरी' यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी। लेकिन भीलवाड़ा पुलिस के हत्थे इस बार ऐसा ही चोर गिरोह चढ़ा है। जो चोरी की बाइक और मोबाइल फोन सरेआम ऑनलाइन (OLX) पर बेचता था। और तो और यह गिरोह कहीं खरीददार कमजोर मिल गया तो उससे रुपए छिन कर बिना माल दिए बेरंग भी लौटा देता था। भीलवाड़ा की प्रतापनगर थाना पुलिस ने इस चोर गिरोह का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी गोदारा ने यह भी कहा कि इनसे पूछताछ में सामने आया कि यह घटना को अंजाम देने के लिए पहले मोटरसाईकिल चुराते हैं। और फिर उससे किसी व्‍यक्ति को मोबाइल छीन लेते हैं। इसके बाद यह फर्जी आईडी बनाकर खरीददार को किसी सुनसान इलाके में बुलाते हैं। जहां पर ये खरीददार बुलाकर उससे मारपीट करके रुपये छीन लेते हैं। अभी तक इन्‍होंने डेढ़ दर्जन वारदातें करना कबूल किया है। यह एक बार मोटरसाइकिल का उपयोग करने के बाद उसे सुनसान इलाकें में छोड़ देते हैं। फिर नयी वारदात के लिए अन्‍य मोटरसाइकिल चुराते हैं। इनके पास से 5 मोटरसाइकिल और 8 मोबाइल भी बरामद कर लिये गये हैं।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,