सिद्धार्थ की मौत पर भावुक हुईं सुशांत की बहन श्वेता, लिखा- बहुत जल्दी चले गए - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, September 3, 2021

सिद्धार्थ की मौत पर भावुक हुईं सुशांत की बहन श्वेता, लिखा- बहुत जल्दी चले गए

सिद्धार्थ की मौत पर भावुक हुईं सुशांत की बहन श्वेता, लिखा- बहुत जल्दी चले गए 

बॉलिवुड और टीवी के जाने माने ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। सिद्धार्थ का गुरुवार सुबह 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ के निधन से उनकी फैमिली, दोस्त और फैन्स का रो- रो कर बुरा हाल है। कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ ने जब अंतिम सांस ली तो उनकी रयूमर गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल उनके साथ थीं। सिद्धार्थ के अंतिम यात्रा के दौरान भी शहनाज गिल का रो- रो कर बुरा हाल है। इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी सिद्धार्थ के अचानक निधन की खबर सुनकर काफी दुख में है। और श्वेता ने एक पोस्ट भी शेयर किया है।

श्वेता ने अपने ट्विटर अकाउंट से सिद्धार्थ की मौत पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है। श्वेता ने सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आपकी कमी खलेगी सिद्धार्थ, बहुत जल्दी चले गए। आशा है कि आपकी आत्मा को शांति मिले। मुझे आश्चर्य होता है कि भगवान सभी अच्छे लोगों को जल्दी क्यों बुलाते हैं।' श्वेत ने सिद्धार्थ का वह स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच को सपोर्ट किया था।

सिद्धार्थ के निधन की खबर सामने आते ही 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में उनकी को- ऐक्ट्रेस रहीं आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल कर देने वाला पोस्ट शेयर किया था। आलिया ने सिद्धार्थ और वरुण धवन के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,'सिड, एक दयालु, शानदार और अब तक का सबसे शानदार लोगों में से था। जिनके साथ मैंने काम किया है।हमेशा मुस्कुराते हुए और हमेशा पॉजिटिव। उनके परिवार, प्रियजनों और उनके फैन्स के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। जिन्होंने उन्हें इतना प्यार किया है। ओम शांति।' वरुण धवन और राजकुमार राव को भी सिद्धार्थ की मौत की खबर के बाद उनके अपार्टमेंट के नीचे स्पॉट किया गया।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,