राजस्थान : जोधपुर-मासूम बच्चे को बस ने कुचला, गुस्साई भीड़ ने बस को लगाई आग - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, August 6, 2021

राजस्थान : जोधपुर-मासूम बच्चे को बस ने कुचला, गुस्साई भीड़ ने बस को लगाई आग

राजस्थान : जोधपुर-मासूम बच्चे को बस ने कुचला, गुस्साई भीड़ ने बस को लगाई आग 

राजस्थान के जोधपुर में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में मासूम बच्चे की मौत हो गई। बच्चा सड़क किनारे अपनी मां के साथ खड़ा। तभी भोपालगढ़ तहसील से जोधपुर आ रही एक निजी बस की चपेट में आ गया। सेवकी गांव की इस घटना के बाद भीड़ उग्र हो गई। भीड़ ने बस में तोड़फोड़ की और उसे आग के हवाले कर दिया।

यह मासूम बालक सड़क किनारे अपनी मां के साथ खड़ा था। अचानक मां का हाथ छुड़ा वह सड़क की ओर दौड़ पड़ा। सामने से बस को आता देख मां का कलेजा हाथ में आ गया। वह अपने बेटे को बचाने के लिए पीछे भागी, लेकिन तब तक बालक बस की चपेट में आ चुका था। उसकी आँखों के सामने ही कलेजे के टुकड़े ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए और हंगामा करने लगे। इस बीच किसी ने बस को आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और दमकल मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

इस हादस के बाद मां घटनास्थल पर ही एक चीख के साथ बेहोश हो गई। मां की करुण पुकार सुन आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिला को संभाला। देखते ही देखते घटनास्थल पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। इस हादसा के बाद बस में सवार लोग नीचे उतर आए। मौके पर आक्रोशित भीड़ बवाल करने लगी और इस बीच कुछ लोगों ने बस को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने रास्ता जाम कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने ग्रामीणों की समजाइश कर रास्ता खुलवाया।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,