मध्य प्रदेश: महिला से दोस्ती कर दो साल तक अस्मत लूटता रहा कॉन्स्टेबल,वीडियो बनवा कर वायरल करने की दी धमकी - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, August 7, 2021

मध्य प्रदेश: महिला से दोस्ती कर दो साल तक अस्मत लूटता रहा कॉन्स्टेबल,वीडियो बनवा कर वायरल करने की दी धमकी

मध्य प्रदेश: महिला से दोस्ती कर दो साल तक अस्मत लूटता रहा कॉन्स्टेबल,वीडियो बनवा कर वायरल करने की दी धमकी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला ने पुलिस कॉन्स्टेबल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। कॉन्स्टेबल ने युवती को अपने दोस्ती के जाल में फंसा कर रेप किया और अपनी गर्लफ्रेंड से इसका वीडियो बनवा लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह दो साल तक उसकी अस्मत लूटता रहा। महिला का आरोप है कि इस दौरान उसने एक बेटे को जन्म दिया जिसका पिता कॉन्स्टेबल है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कॉन्स्टेबल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है।

30 वर्षीय महिला अपने पति से अलग रहती है। अक्टूबर 2018 में सोशल मीडिया के जरिये वह राहुल जाट नामक एक युवक के संपर्क में आई। राहुल शाहजहांनाबाद थाने में कॉन्स्टेबल है। महिला से दोस्ती गांठ कर राहुल उसे घुमाने के बहाने ले गया और जहांगीराबाद इलाके के एक घर में उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान कॉन्स्टेबल की गर्लफ्रेंड ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर राहुल दो साल तक महिला की इज्जत से खेलता रहा। पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी, तो कॉन्स्टेबल ने उससे शादी का झूठा वादा किया।

कुछ दिनों बाद जब महिला ने राहुल से शादी करने को कहा तो उसने खुद को ऊंची जाति का बताकर इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। महिला ने शिकायत में कहा है कि उसका सवा साल का एक बेटा है, जिसका पिता राहुल जाट है।

महिला थाना फिलहाल आरोपी की तलाश कर रही है। यह भी पता किया जा रहा है कि राहुल जाट वास्तव में पुलिस कॉन्स्टेबल है या नहीं। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस नाम का एक कॉन्स्टेबल डेढ़ साल पहले शाहजहांनाबाद थाने में पदस्थ था। बाद में उसका ट्रांसफर हो गया था।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,