उत्तर प्रदेश: बागपत-CM योगी बोले- बागपत में हुआ महाभारत के इंद्रप्रस्थ से भी ज्यादा विकास - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, July 29, 2021

उत्तर प्रदेश: बागपत-CM योगी बोले- बागपत में हुआ महाभारत के इंद्रप्रस्थ से भी ज्यादा विकास

उत्तर प्रदेश: बागपत-CM योगी बोले- बागपत में हुआ महाभारत के इंद्रप्रस्थ से भी ज्यादा विकास

सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) गुरुवार को बागपत पहुंचे। सुबह 11 बजे उनका हेलीकॅाप्टर पुलिस लाइन में उतरा। इसके बाद योगी ने महिला अस्पताल का निरीक्षण किया। सिसाना गांव पहुंचकर एक परिवार से बात की और प्राथमिक विद्यालय में चल रहे वैक्सीनेशन की जानकारी ली। सीएम ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठककर चुनावी तैयारियों को आगे बढाने के लिए कहा। सांसद सत्यपाल सिंह ने जिले की समस्याओं से अवगत कराया।

70 सालों का रुका विकास सात साल में हुआ
सीएम योगी आदित्यानाथ ने कहा कि बागपत प्रशासन ने कोरोना की दूसरी लहर में अच्छा काम किया है। पांच हजार साल पहले बागपत (Baghpat) एक सामान्य गांव था। महाभारत काल में यह उन गांवों में शामिल था, जो पांडवों ने मांगे थे। वर्तमान में बागपत एक जिला है। इंद्रप्रस्थ को लेकर महाभारत का युद्ध हुआ था। आज बागपत इंद्रप्रस्थ को मात दे रहा है। 70 सालों के रुके विकास को सात सालों में कराया गया है।

पुलिस भर्ती में बागपत का नाम
सीएम योगी ने कहा कि यहां के जनप्रतिनिधि अच्छा कार्य कर रहे है। 1.37 लाख पुलिस की भर्ती में बागपत के अधिकांश गांवों से महिलाएं और पुरुष भर्ती हुए हैं। सरकारी सेवाओं में यहां के लोग हैं।

कोरोना को लेकर रहें तैयार
सीएम योगी ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर सभी को सचेत रहने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। सरकार सभी लोगों को फ्री वैक्सीन दे रही है। कोरोना से बचाव के उपायों का पालन करते रहें।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,