मध्य प्रदेश: होशंगाबाद-एनएच-69 पर बड़े-बड़े गड्ढे, आए दिन होते थे हादसे, पुलिस जवानों ने खुद भरे - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, July 28, 2021

मध्य प्रदेश: होशंगाबाद-एनएच-69 पर बड़े-बड़े गड्ढे, आए दिन होते थे हादसे, पुलिस जवानों ने खुद भरे

मध्य प्रदेश: होशंगाबाद-एनएच-69 पर बड़े-बड़े गड्ढे, आए दिन होते थे हादसे, पुलिस जवानों ने खुद भरे 

एमपी में बारिश की वजह से कई जगहों पर सड़क पर गड्ढे बन गए हैं। गड्ढों की वजह से आए दिन हादसे भी होते हैं। संबंधित विभाग ने उन गड्ढों को नहीं भरे तो एमपी पुलिस (Madhya Pradesh Police Filled Highway Pit)की टीम खुद ही गड्ढे भरने के लिए मैदान में उतर गई। रविवार को होशंगाबाद जिले के पथरौटा में ऐसा ही मामला देखने को मिला है। पथरौटा पुलिस के जवानों ने इटारसी-बैतूल नेशनल हाईवे-69 पर बने जानलेवा गड्ढों को स्वंय ही भर दिया है।

बारिश का दौर शुरू होते ही हाईवे पर स्थित गड्ढे खतरनाक हो गए हैं। यहां आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। संबंधित विभाग ने इसकी कोई सुध नहीं ली, लेकिन जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी निभा रही पुलिस ने मजदूर की तरह मेहनत का यह काम भी पूरा कर दिया है। भोपाल से नागपुर तक जाने वाला नेशनल हाईवे की होशंगाबाद से बैतूल के बीच सड़क कई जगह से खराब हो गई है।

हाईवे किनारे स्थित पथरौटा थाना से कुछ दूरी पर सड़क पर इतने बड़े-बड़े गड्ढे हो गए थे कि इसपर से गुजरना मुश्किल हो गया था। पथरौटा थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया कि सड़क के इन गड्ढों में बारिश का पानी भर गया है। वाहन चालकों को यह समझ नहीं आता और वाहन असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है। आए दिन यह घटनाएं हो रही थीं।

उन्होंने कहा कि रविवार को हमारे थाने के जवानों ने ट्रैक्टर ट्रॉली में पत्थर का चूरा लिया और स्वयं ही इन गड्ढों को भर दिया। इससे राहगीर सुरक्षित हो गए हैं। हमने ग्राम सरपंच को भी कहा कि उन्होंने भी गड्ढों को भरने के लिए सिर्फ आश्वासन दिया। गौरतब है कि इस हाईवे से 24 घंटे में हजारों वाहन गुजरते हैं। सड़क खराब होने की वजह से राहगीरों को काफी परेशानी होती है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,