मध्य प्रदेश: होशंगाबाद-किसी को नहीं पता था क्या निगल कर बैठा है अजगर, बाहर निकलने पर उगला यह जानवर - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, July 28, 2021

मध्य प्रदेश: होशंगाबाद-किसी को नहीं पता था क्या निगल कर बैठा है अजगर, बाहर निकलने पर उगला यह जानवर

मध्य प्रदेश: होशंगाबाद-किसी को नहीं पता था क्या निगल कर बैठा है अजगर, बाहर निकलने पर उगला यह जानवर 

एमपी में जंगली क्षेत्र ज्यादा हैं। ऐसे में जंगली जानवरों और सांपों के वीडियो (Python Spews Cat ) सामने आते रहते हैं। एमपी के होशंगाबाद जिले से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। वीडियो एक अजगर बिल्ली को निगलकर बैठा हुआ था। आठ फीट लंबे अजगर को घर में देखकर लोगों ने सर्प मित्र को इसकी सूचना दी। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ भी काफी जमा हो गई थी।

दरअसल, जिले सुखतवा के पास ग्राम सातपुरा में मधु यादव के घर आठ फीट का अजगर कुंडली मारकर बैठा हुआ था। घर में अजगर पर नजर पड़ते ही घरवालों के होश उड़ गए। मधु यादव के परिवार के लोगों ने देखा कि अजगर का वजन काफी बढ़ा हुआ है। वह वहां से निकल नहीं पा रहा है। इससे लोगों को अंदाजा हुआ कि वह कुछ निगल गया है।

इसके बाद गांव के लोगों ने सर्प मित्र अभिजीत यादव और तोहित यादव को बुलाया। दोनों अजगर को लकड़ियों के पीछे से निकाला तो सभी लोग दंग रह गए। उसके बाद गांव में उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। आठ फीट लंबे अजगर को देखकर सभी लोग हैरान थे। अजगर एक बिल्ली को निगलकर बैठा हुआ था।

सर्प मित्र ने अजगर को पकड़कर निकाला तो उसने बिल्ली की उल्टी की। एक बड़ी बिल्ली को अजगर निगल गया था। निगलने बाद वह आराम की मुद्रा में थे। इसके बाद अजगर ने बिल्ली को बाहर निकाल दिया है। बिल्ली को उगलने के बाद अजगर जंगल की तरफ चला गया। इस पल को लोगों ने मोबाइल में कैद किया है। अजगर का यह वीडियो अब वायरल है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,