उत्तर प्रदेश: बस्ती-एलपीजी डिस्ट्रीव्यूटर्स फेडरेशन ने किया घरेलू गैस का दुरूपयोग बंद कराने की मांग, सौंपा ज्ञापन - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, April 4, 2021

उत्तर प्रदेश: बस्ती-एलपीजी डिस्ट्रीव्यूटर्स फेडरेशन ने किया घरेलू गैस का दुरूपयोग बंद कराने की मांग, सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश: बस्ती-एलपीजी डिस्ट्रीव्यूटर्स फेडरेशन ने किया घरेलू गैस का दुरूपयोग बंद कराने की मांग, सौंपा ज्ञापन

रविवार को स्टेशन रोड स्थित एक होटल में ऑल इण्डिया एलपीजी डिस्ट्रीव्यूटर्स फेडरेशन की बैठक अध्यक्ष विनोद शुक्ल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में समस्याओं पर विन्दुवार विचार के साथ ही क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी मुख्य अतिथि रवि सिंह को 7 सूत्रीय ज्ञापन दिया गया। रवि सिंह ने आश्वासन दिया कि पूरा प्रयास होगा कि समस्याओं का प्राथमिकता के साथ विन्दुवार निस्तारण कराया जाय।
बैठक को सम्बोधित करते हुये फेडरेशन अध्यक्ष विनोद शुक्ल ने कहा कि ढाबों, होटलों पर घरेलू गैस का धडल्ले से उपयोग हो रहा है, इस पर अभियान चलाकर प्रतिबंध लगाया जाय। गैर जनपदों से रिफलिंग करने वाली एजेन्सियों पर कार्रवाई की  जाय।
7 सूत्रीय ज्ञापन में ढाबों, होटलों पर घरेलू गैस के दुरूपयोग पर प्रतिबंध लगाये जाने, गैर जनपदों की एजेन्सियों द्वारा बस्ती में रिफलिंग पर रोक लगाने आदि की मांग शामिल हैं। बैठक में फेडरेशन महामंत्री प्रत्युष विक्रम सिंह, उपाध्यक्ष अशोक सिंह, रत्नाकर धुसिया, माधव सिंह, कोषाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने विचार व्यक्त करते हुये फेडरेशन की मजबूती पर जोर दिया। कहा कि एकजुटता से ही समस्याओं का      समाधान होगा।  
बैठक में अखिलेश सिंह, जगदंबा, सुरेंद्र सिंह, मनोज कुमार यादव, जीएस चौधरी, श्रीचंद्र, संदीप तिवारी, अखंड प्रताप, सुभाष शर्मा, रवीन्द्र सिंह, विजयंत सिंह के साथ ही फेडरेशन के सदस्य शामिल रहे। 
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,