उत्तर प्रदेश: मथुरा-यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती बस में लूटपाट यात्रियों के लिए ख़ौफनायक पल - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, April 6, 2021

उत्तर प्रदेश: मथुरा-यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती बस में लूटपाट यात्रियों के लिए ख़ौफनायक पल

उत्तर प्रदेश: मथुरा-यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती बस में लूटपाट यात्रियों के लिए ख़ौफनायक पल

मथुरा के थाना सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई लूट की वारदात से हड़कम्प मचा हुआ है। चलती बस में किस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया और उस पल यात्रियों के जेहन में कैसा खौफनाक मंजर था, उस घटना की आंखों देखी बस में सफर कर रहे एक यात्री ने उस खौफनाक मंजर का दर्द बयां किया। मंगलवार की देर रात दिल्ली से हमीरपुर जा रही डबल डेकर बस में थाना सुरीर क्षेत्र में बेखौफ आधा दर्जन से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला।
मध्यप्रदेश का रहने वाला है यात्री
इस वारदात के शिकार हुए यात्रियों में से एक छतरपुर मध्यप्रदेश निवासी इसरार ने बताया कि उन्हें दिल्ली सराय काले खां से बस में सवार होकर पनवाड़ी महोबा जाना था। वे लोग जैसे ही थाना सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे, वहां ड्राइवर को अज्ञात लोगों ने हाथ दिया, ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी। जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने आगरा जाने की बात कही। इस पर ड्राइवर ने कहा 100-100 रुपये लगेंगे और वे 6 लोग गाड़ी में आकर बैठ गए।
दो मिनट बाद लूटपाट शूरू कर दी
यात्री ने बताया कि गाड़ी चलने के दो मिनट बाद ही वे अपने असली रूप में आ गए और उन्होंने तमंचे निकालकर यात्रियों पर लगा दिए। बदमाशों ने कहा कि जेब मे जितने भी रुपये और मोबाइल हैं, निकाल लो नहीं तो गोली मार देंगे। इस दौरान ड्राइवर को भी बदमाशों ने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने सुनसान इलाके में बस रुकवाई।
इससे पूर्व बदमाश 40 से 45 मिनट तक लूट की वारदात को अंजाम देते रहे। बदमाशों ने बस में सभी यात्रियों से लूट की। उन्होंने करीब लाख से डेढ़ लाख रुपये लूटे। बदमाश इस दौरान महिलाओं से सोने चांदी के आभूषण भी लूट ले गए। वारदात के बाद बस जब टोल प्लाजा पहुंची तो वारदात की जानकारी दी गई। इसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,