छत्तीसगढ: रायपुर-नक्सल अटैक लापता कोबरा कमांडो की पत्नी की मार्मिक अपील- अभिनंदन की तरह मेरे पति को भी छुड़ा लाओ - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, April 5, 2021

छत्तीसगढ: रायपुर-नक्सल अटैक लापता कोबरा कमांडो की पत्नी की मार्मिक अपील- अभिनंदन की तरह मेरे पति को भी छुड़ा लाओ

छत्तीसगढ: रायपुर-नक्सल अटैक लापता कोबरा कमांडो की पत्नी की मार्मिक अपील- अभिनंदन की तरह मेरे पति को भी छुड़ा लाओ

कोबरा कमांडो राजेश्वर सिंह सुकमा मुठभेड़ के बाद लापता हैं। नक्सलियों ने दावा किया है कि वह हमारे कब्जे में हैं। साथ ही उनकी रिहाई के लिए कुछ शर्त रखी है। राजेश्वर सिंह जम्मू के रहने वाले हैं। उनके परिजनों ने मीडिया से बात की है। उन लोगों ने बताया कि शुक्रवार को उन्होंने आखिरी बार ऑपरेशन पर जाने से पहले फोन किया था। उन्होंने कहा था कि शनिवार को बात करूंगा। उसके बाद से हमारे परिवार के लोगों से कोई संपर्क नहीं है।
परिजनों ने कहा कि हमलोगों को न्यूज के जरिए पता चल रहा है कि वो नक्सलियों के कब्जे में हैं। इस खबर के बाद जम्मू स्थित उनकी मां, पत्नी, बहन और बेटी की हालत खराब है। पत्नी ने कहा कि शुक्रवार की रात साढ़े नौ बजे आखिरी बार मेरी बात हुई थी। उन्होंने कहा था कि मैं ऑपरेशन पर जा रहा हूं। अपने लिए खाना पैक कर रहा हूं। ऑपरेशन से लौटकर शनिवार को बात करूंगा।
फोन नहीं उठा रहे
पत्नी ने कहा कि शनिवार की रात से हमलोग उन्हें लगातार फोन लगा रहे हैं, उनके फोन पर रिंग हो रहा है, लेकिन कॉल नहीं उठा रहे हैं। उसके बाद हमें हमले की जानकारी मिली। फिर हमलोगों ने कंट्रोल रूम को फोन किया तो वहां से जानकारी मिली कि वह मिसिंग लिस्ट में हैं। उसके बाद सीआरपीएफ के लोगों ने कहा कि हम सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं, जैसे ही हमें कोई जानकारी मिलेगी। आपको सूचित करेंगे।
नक्सलियों के कब्जे में हैं पति
कोबरा जवान राजेश्वर सिंह की पत्नी ने कहा कि कोई जानकारी अभी सामने नहीं आ रही है। हम लोग सिर्फ टीवी के जरिए खबर देख रहे हैं। वह नक्सलियों के कब्जे हैं। मैं छत्तीसगढ़ की सरकार से यह अपील करना चाहूंगी कि जो भी नक्सलियों की डिमांड है, उसे पूरा करें और हमारे पति की रिहाई हो। पत्नी ने कहा कि पहले भी वह ऑपरेशन में शामिल रहे हैं लेकिन कभी ऐसा नहीं हुआ कि वह फोन नहीं उठाएं।
पत्नी ने कहा कि पिछले पांच साल से वह लगातार कोबरा कमांडो में ड्यूटी कर रहे हैं। वह चार-चार दिन तक लगातार ऑपरेशन पर रहे हैं। साथ ही हमें लगातार इस बात की जानकारी भी देते रहे हैं कि मैं ठीक हूं।
साले की है शादी
कोबरा कमांडो राजेश्वर सिंह की बहन ने कहा कि उनके साले की शादी है। भाभी उसी की तैयारी में लगी हुई थीं। अब हमलोगों को पता चल रहा है कि वह मीसिंग हैं। हमलोग सरकार से यहीं अपील करते हैं कि उन्हें सही सलामत अब वापस लाएं। मां ने पीएम मोदी से अपील की है कि बस हमारे बेटे को वापस ला दो।
पत्नी ने बिलखते हुए कहा कि सरकार नक्सलियों की डिमांड को पूरे करे और हमारे पति को वापस लाए क्योंकि वह देश के जवान भी हैं। मेरे ससुर भी सीआरपीएफ में अपनी जान गंवा चुके हैं। अब हम नहीं चाहते हैं कि हमारे परिवार के साथ फिर से ऐसी कोई घटना घटे।
#vsknews
Muneshwar kumar

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,