राजस्थान: जयपुर-रिश्वतखोरी में फिर 2 RAS अफसर धरे गये, 80 लाख रुपये नकद बरामद, दलाल भी हिरासत में - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, April 11, 2021

राजस्थान: जयपुर-रिश्वतखोरी में फिर 2 RAS अफसर धरे गये, 80 लाख रुपये नकद बरामद, दलाल भी हिरासत में

राजस्थान: जयपुर-रिश्वतखोरी में फिर 2 RAS अफसर धरे गये, 80 लाख रुपये नकद बरामद, दलाल भी हिरासत में

राजस्थान की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने शनिवार को राज्य सरकार के दो अफसरों को रिश्वतखोरी के आरोप में एक दलाल के साथ हिरासत में लिया गया है। राजस्थान प्रशासनिक सेवा (RAS) के इन दोनों अफसरों और दलाल के यहां कार्रवाई में एसीबी को करीब 80 लाख रुपये नकद मिला है। एसीबी ने यह कार्रवाई अजमेर में रेवेन्यू बोर्ड के दफ्तर और अफसरों के जयपुर स्थित घर और दलाल के घर पर एक साथ अंजाम दी। खबर लिखे जाने तक एसीबी की सर्च कार्रवाई जारी है।
एसीबी महानिदेशक बीएल सोनी के अनुसार भ्रष्टाचार के आरोपी अजमेर रेवेन्यू बोर्ड के मेंबर बीएल मेहरड़ा और सुनील शर्मा के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है।दोनों के जयपुर स्थित घरों और दलाल शशिशांत के घर पर जांच में करीब 80 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई है। तीनों को एसीबी ने हिरासत में लिया है।
एसीबी को दोनों अफसरों के पकड़े जाने के बाद रेवेन्यू बोर्ड में और भी कई मामलों में धांधली के खुलासे की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार दोनों अफसर रेवेन्यू बोर्ड में लंबित मामलों में फैसले बदलने के एवज में मोटी रिश्वत लेते थे। हिरासत में लिया गया सुनील शर्मा 1994 बैच का प्रशासनिक अधिकारी है जबकि बीएल मेहरड़ा 1996 बैच का आरएएस अफसर है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,