गुजरात: कोरोना वायरस की वजह से गांधीनगर नगर निगम के चुनाव टाले गए - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, April 11, 2021

गुजरात: कोरोना वायरस की वजह से गांधीनगर नगर निगम के चुनाव टाले गए

 गुजरात: कोरोना वायरस की वजह से गांधीनगर नगर निगम के चुनाव टाले गए

अहमदाबाद, 10 अप्रैल (भाषा) गुजरात राज्य निर्वाचन आयोग (एसईसी) ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर 18 अप्रैल को होने वाले गांधीनगर नगर निगम के चुनाव टालने का शनिवार को निर्णय किया। एक सरकारी बयान में बताया गया है कि भाजपा, कांग्रेस, आप समेत मुख्य राजनीतिक पार्टियों और कई सामाजिक समूहों के आग्रह पर चुनाव को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। एसईसी ने कहा, “ महामारी के कारण बनी गंभीर स्थिति को देखते हुए और सार्वजनिक स्वास्थ्य को बनाए रखने तथा यह सुनिश्चित करने कि चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष माहौल में हो, राज्य निर्वाचन आयोग ने अगले अहमदाबाद, 10 अप्रैल (भाषा) गुजरात राज्य निर्वाचन आयोग (एसईसी) ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर 18 अप्रैल को होने वाले गांधीनगर नगर निगम के चुनाव टालने का शनिवार को निर्णय किया।

एक सरकारी बयान में बताया गया है कि भाजपा, कांग्रेस, आप समेत मुख्य राजनीतिक पार्टियों और कई सामाजिक समूहों के आग्रह पर चुनाव को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है।

एसईसी ने कहा, “ महामारी के कारण बनी गंभीर स्थिति को देखते हुए और सार्वजनिक स्वास्थ्य को बनाए रखने तथा यह सुनिश्चित करने कि चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष माहौल में हो, राज्य निर्वाचन आयोग ने अगले आदेश तक चुनाव टालने का फैसला किया है। ”

पहले के कार्यक्रम के मुताबिक, चुनाव 18 अप्रैल को होने थे और मतगणना 20 अप्रैल को की जानी थी।

उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल कर दिए हैं।

#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,