राजस्थान : बीकानेर-दर्दनाक मौत में बदल गया लुकाछिपी का खेल, 5 मासूमों की ड्रम में दम घुटने से चली गई जान - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, March 22, 2021

राजस्थान : बीकानेर-दर्दनाक मौत में बदल गया लुकाछिपी का खेल, 5 मासूमों की ड्रम में दम घुटने से चली गई जान

राजस्थान : बीकानेर-दर्दनाक मौत में बदल गया लुकाछिपी का खेल, 5 मासूमों की ड्रम में दम घुटने से चली गई जान

            राजस्थान के बीकानेर में बेहद दर्दनाक घटना हुई है, जब लुका-छिपी खेलने के दौरान 5 बच्चों की एक ड्रम में फंसने से मौत हो गई। बताया जा रहा कि बच्चे जिस ड्रम में छिपे थे वह ढक्कनबंद था और अनाज के भंडारण में इस्तेमाल होता था। जैसे ही बच्चे इसमें छिपे अचानक ही इसका ढक्कन बंद हो गया, जिसकी वजह से बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई। मृत बच्चों में चार आपस में सगे भाई-बहन थे, जिनकी उम्र 4 साल से 8 साल के बीच थी।
पुलिस ने बताया कि ये घटना उस समय हुई जब बच्चे खेलते हुए ढक्कनबंद ड्रम में घुस गए। इसी बीच इस ड्रम का ढक्कन बंद हो गया, जिसकी वजह से बच्चों का दम घुट गया।
परिजनों के मुताबिक, जैसे ही उन्होंने ड्रम का ढक्कन खोला तो उनके होश उड़ गए। सभी बच्चे बेहोशी की हालत में थे। तुरंत ही पांचों मासूमों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इनमें 4 बच्चे आपस में भाई-बहन थे, उनकी पहचान सेवाराम (4 साल), रवीना (7 साल), राधा (5 साल) और पूनम (8 साल) के तौर पर हुई है। इनके बच्चों के पिता का नाम भयाराम है, जो कि पेशे से एक किसान हैं। पांचवे बच्चे की पहचान माली के तौर पर हुई है, जो कि भयाराम की भतीजी है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,