विशेष:-बरेली से दिल्ली के लिए हफ्ते में 4 दिन मिलेगी फ्लाइट, 8 मार्च को पहली फ्लाइट दिल्ली से बरेली के लिए भरेगी उड़ान - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, February 21, 2021

विशेष:-बरेली से दिल्ली के लिए हफ्ते में 4 दिन मिलेगी फ्लाइट, 8 मार्च को पहली फ्लाइट दिल्ली से बरेली के लिए भरेगी उड़ान

 

बरेली से दिल्ली के लिए हफ्ते में 4 दिन मिलेगी फ्लाइट, 8 मार्च को पहली फ्लाइट दिल्ली से बरेली के लिए भरेगी उड़ान

        अब चप्पल पहनने वाला यात्री भी हवाई सफर कर सकेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषण में कई बार यह बात कह चुके हैं। बरेली में इसी के मद्देनजर बरेली नाथ नगरी एयर टर्मिनल को यूपी सरकार और केंद्र सरकार ने यहां की जनता को यह सौगात दी है। हफ्ते में 4 दिन बरेली से दिल्ली के लिए फ्लाइट मिलेगी। हालांकि, किस-किस दिन यह सुविधा मिलेगी अभी तय नहीं हुआ है। 
नागरिक उड्डयन मंत्री ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा
8 मार्च को बरेली नाथ नगरी एयर टर्मिनल पर पहली फ्लाइट नागरिक उड्डयन मंत्री और इंडिगो एयरलाइंस के डायरेक्टर व कर्मचारी को लेकर दिल्ली से बरेली आएगी। लेकिन इस दिन यहां से दिल्ली के लिए कोई फ्लाइट नहीं उड़ान भरेगी। इंडिगो एयरलाइंस की ओर से यह सुविधा बरेली की जनता दी जा रही है। शुक्रवार को नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी बरेली की पुलिस लाइन में पहुंचे और जिला प्रशासनिक अधिकारियों के साथ नाथ नगरी टर्मिनल की सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

'मुंबई और बेंगलुरु के लिए भी शुरू होगी फ्लाइट'
बरेली के डीएम नीतीश कुमार, एसएसपी रोहित सिंह सजवान और अन्य अधिकारियों ने प्रशासन की ओर से की गई तैयारियों के बारे में मंत्री नंद गोपाल नंदी को अवगत कराया गया। मंत्री ने बताया कि इसके अलावा 29 अप्रैल से बरेली से मुंबई एवं बेंगलुरु के लिए फ्लाइट शुरू की जाएगी।

8 मार्च के बाद बरेली के लोग ले सकेंगे सुविधा का लाभ
बरेली नाथ नगरी एयर टर्मिनल से दिल्ली के लिए हफ्ते में चार दिन यात्रियों को फ्लाइट मिलेगी। हालांकि, अभी यह तय नहीं हुआ है कि किस-किस दिन बरेली से दिल्ली के लिए फ्लाइट मिलेगी। 8 मार्च के बाद से बरेली एवं बरेली मंडल के आसपास के शहर लोग इस सुविधा का आनंद ले सकेंगे। वहीं, 29 अप्रैल से बरेली नाथ नगरी टर्मिनल से मुंबई और बेंगलुरु के लिए फ्लाइट मिलेगी।

#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,