UP : सड़क पर लड़ रहे थे शराबी, छुड़ाने पहुंची पुलिस की हो गई पिटाई - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, December 14, 2020

UP : सड़क पर लड़ रहे थे शराबी, छुड़ाने पहुंची पुलिस की हो गई पिटाई

 UP : सड़क पर लड़ रहे थे शराबी, छुड़ाने पहुंची पुलिस की हो गई पिटाई
















मदनपुर थाना के सिपाही शिवशंकर यादव और संजय कुमार समेत चार सिपाही कल देर शाम अपने मदनपुर थाना से पुलिस चौकी पकड़ी बाजार जा रहे थे. तभी रास्ते में नेतवार गांव के पास एक दुकान पर कुछ शराबी आपस में उलझ रहे थे. जब सिपाहियों मना किया तो शराबियों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी. 

उत्तर प्रदेश के देवरिया में पुलिस को शराबियों को आपस में झगड़ा करने से मना करना इस कदर  महंगा  पड़  गया  कि  शराबी  सिपाहियों पर ही  टूट पड़े. शराबियों ने  सिपाहियों  को मारपीट कर घायल कर दिया. सिपाही जिस कार  से जा रहे थे  उसका  शीशा भी तोड़ दिया. इसमें एक सिपाही गम्भीर रूप से घायल है, जिसका  इलाज  सदर  हॉस्पिटल  में चल रहा है. सिपाही को इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, मदनपुर थाना के सिपाही शिवशंकर यादव और संजय कुमार समेत चार सिपाही कल देर शाम अपने मदनपुर थाना से पुलिस चौकी पकड़ी बाजार जा रहे थे. तभी रास्ते में नेतवार गांव के पास एक दुकान पर कुछ शराबी आपस में उलझ रहे थे. जब सिपाहियों मना किया तो शराबियों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी.

घटना के बाद मदनपुर थाना की फोर्स ने देर रात नेतवार गांव में दबिश देने पहुंची और एक-एक घर की तलाशी ली. आरोप है कि गांव में आरोपियों को पकड़ने के नाम पर पुलिस द्वारा काफी ज्यादती की गई है.

सिपाही ने बताया कि रास्ते में नेतवार गांव के बाहर एक दुकान पर कुछ मनबढ़ शराब पीकर आपस में लड़ाई कर रहे थे. सिपाही उस वक्त सादे ड्रेस में थे. उन्होंने शराबियों को मना किया कि झगड़ा मत करो, हट जाओ तुम लोग. जिसके बाद उन्होंने बताया कि वह सिपाही हैं. इसके बावजूद वह लोग उलटा मारपीट करने लगे. इस मारपीट में एक सिपाही को गम्भीर चोट लगी है, जिसका इलाज सदर हॉस्पिटल में चल रहा है. 

एडिशनल एसपी शिष्यपाल सिंह का कहना है कि कुछ लोग शराब पीकर आपस में उलझ रहे थे. सिपाहियों ने मना किया तो इस बात को लेकर वे सब सिपाहियों से उलझ गए. इसी दौरान मारपीट हो गई. इस मारपीट में हमारे दो सिपाहियों को चोट लगी है. थाने के सिपाहियों से तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और विवेचना की जा रही है. जो भी दोषी पाया जाएगा विरुद्ध गंभीर कार्रवाई की जाएगी.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,